Bigg Boss 13: फिनाले से चंद घंटे पहले बाहर हुए आसिम रियाज? सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

928
asim 2

टीवी का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में अब महज चंद ही घंटे बचे है। आज यानी की 15 फरवरी को बिग बॉग का ग्रैंड फिनाले होने वाला है। जिसमें सीजन 13 का विनर सबके सामने होगा। इसी वजह से तमाम फैन्स अपने फेवरेट कंटेस्टेंड को जमकर वोट कर रहे है। हालांकि माना जा रहा है कि बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला में से कोई एक ही शो से का विनर हो सकता है लेकिन फिनाले से पहले एक रिपोर्ट सामने आई है। जिसने आसिम रियाज के फैन्स को झटका देने का काम किया है। इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले से महज कुछ समय आसिम रियाज शो से बाहर हो गए है।

दरअसल बिग बॉस के हर सीजन में फिनाले के दिन मेकर्स फाइनलिस्ट को एक पैसों का बैग देते है और इस बैग को जो भी कंटेस्टेंड चुनता है वह शो और फिनाले की रेस से बाहर हो जाता है। माना जा रहा है कि इस बार भी मेकर्स फिनाले पर ये काम करने वाले है। छह फाइनलिस्ट के सामने एक पैसों वाला बैग रखने वाला है। जिसे जो चुनेगा। वह शो से बाहर हो जाएगा। और इसी पर जो रिपोर्ट सामने आई है। वह काफी हैरान करने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आसिम रियाज वह कंटेस्टेंड है। जो पैसों वाला बैग लेकर शो से बाहर हो सकते है। सोशल मीडिया पर इस रिपोर्ट के सामने आते ही हंगामा मच गया। आसिम रियाज के फैन्स अब ट्विटर पर जमकर ट्वीट कर रहे है।

हालांकि इस खबर पर आसिम रियाज के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट भी आया है। जिसने इस रिपोर्ट की पोल खोल दी। आसिम रियाज के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया है जिसमें इन खबरों को झूठा बताया गया है। इस ट्वीट के मुताबिक- ‘किसी भी तरह की अफवाहों पर यकीन मत करिए। आसिम ने पैसों वाला बैग नहीं लिया है। ये रणनीति सिर्फ आपको निराश करने के लिए बनाई गई है। आसिम रियाज को विजेता बनाने के लिए आप उन्हें शो के आखिर तक वोट करते रहिए।’

बता दे कि बिग बॉस के फिनाले में इस बार छह कंटेस्टेंड गए है। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज हैं। लेकिन अब देखना ये होगा कि इन छह में से विनर कौन बनता है। ये भी पढ़ें:-Bigg Boss 13 में सिद्धार्थ शुक्ला ही बनेंगे विनर, सामने आई ये 5 बड़ी वजह