Bigg Boss 13: शहनाज को हराकर आसिम रियाज बने BB एलिट क्लब का हिस्सा, तो भाई ने किया मजेदार Tweet

634
BIGG BOSS

बिग बॉस के सीजन 13 में मेकर्स कई टर्न एंड ट्विस्ट लेकर आ रहे है। जिस वजह से बिग बॉस का शो दर्शकों के लिए काफी इंट्रस्टिंग बना हुआ है। जहां घर में इन दिनों शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। तो वही दूसरी तरफ घर BB एलीट क्लब का ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। जिस वजह से दर्शक बिग बॉस से बंधे हुए है। बिग बॉस में इस बार मेकर्स शो के BB एलीट क्लब लेकर आए है। जिसके बार में कॉमेडी क्लब में बताया गया था। घर में जो भी इस क्लब का हिस्सा बनेगा। उसे कई फायदे मिलेंगे। जिससे ये क्लब गेम चेंजर साबित होगा।

अब तक इस क्लब में हिस्सा लेने के लिए आसिम रियाज और शहनाज गिल आमने-सामने है। सोमवार के एपिसोड में हिना खान घर में एंट्री लेती है और वह आसिम और शहनाज के बीच टास्क करवाती है। आसिम और शहनाज में से ये टास्क जीतता कौन है ये मंगलवार के एपिसोड पता चलेगा। लेकिन बिग बॉस के फैन क्लब की मानें तो आसिम ने शहनाज को इस टास्क को हरा दिया है और इस क्लब हिस्सा बन चुके है। वही इस खबर को आसिम के भाई उमर रियाज न भी कंफर्म किया है। उमर रियाज ने ट्वीट कर बताया कि असीम बिग बॉस 13 के एलीट क्लब के सबसे पहले मेंबर बन गए हैं। वो डिजर्व करते हैं। तुम्हारी चली और हेटर्स की जली।

बता दें कि आसिम रियाज के भाई घर से बाहर रहकर जमकर सपोर्ट कर रहे है। सोशल मीडिया पर भी आसिम की जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिल रही है। आमिस के बिग बॉस जिताने के लिए फैन्स जमकर ट्वीट कर रहे है। जिस वजह से बिग बॉस में आसिम की स्ट्रोंग कंटेस्टेंट बन गए है। ये भी पढ़ें:-Bigg Boss 13: पारस-आसिम पर भड़के बिग बॉस, कैप्टेंसी टास्क रद्द करने पर मिला दंड