Bigg Bigg 14: राधे मां की इन हरकतों ने मचाया बवाल, छोटी स्कर्ट से लेकर शाही स्नान तक खड़े किए ये विवाद

300
radhe ma bigg boss

टीवी का सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 14 शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया पर छा गया है। सलमान खान का ये शो 3 अक्टूबर से ऑनएयर हो रहा है। जिसकी कंटेस्टेंट लिस्ट भी सामने आ गई है। जिसे देख फैंस हैरान रह गए। इस बार बिग बॉस 14 में स्वयंभू देवी राधे मां भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाली है। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर राधे मां की चर्चा हो रही है। जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर राधे मां की फीस चर्चाओं में बनी हुई है। तो वहीं, सोशल मीडिया पर राधे मां से जुड़े विवाद भी सुर्खियों में आ गए है। तो आइए एक-एक करके आज हम आपको राधे मां के विवाद बताते है। जिस वजह से वह हमेशा सवालों में घिरी रही है।

राधे मां का लुक
राधे मां का असली नाम सुखविंद कौर है। उनका जन्म 4 अप्रैल 1965 को पंजाब के गुरदासपुर के दोरांगला में हुआ था। राधे मां हमेशा ही अपने लुक्स को लेकर चर्चाओं में रही है। उनके हाथ में त्रिशूल, लाल रंग का जोड़ा, लाल लिपस्टिक, बालो मे गुलाब का फूल हमेशा रहता है। जिस वजह से वह हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचती है। सोशल मीडिया पर हमेशा राधे मां के लुक्स को लेकर चर्चाएं हुई है। हाल ही में जैसे ही खबरें आई कि राधे मां बिग बॉस 14 में आने वाली है तो सोशल मीडिया पर एक बार फिर उनके लुक्स को लेकर चर्चाओं शुरू हो गई है।

पत्रकारों के साथ बदसलूकी
राधे मां अपने प्रवचनों को लेकर भी विवादों में रही है। पिछले साल ही राधे मां हरियाणा के पानीपत में प्रवचन के लिए पहुंची थी। यहां पर राधे मां पर पत्रकारों के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगा था। जिसका वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था। इस प्रवचन के दौरान पत्रकारों ने राधे मां पर आरोप लगाया था कि राधे मां ने हाथापाई की थी और उनसे बदसलूकी थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर राधे मां को जमकर ट्रोल किया गया था। इतना ही नहीं, राधे मां की वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

शाही स्नान पर विवाद
साल 2019 में राधे मां कुंभ मेले में शाही स्नान को लेकर भी विवादों में आ थी। राधे मां ने अर्धकुंभ में शाही स्नान का ऐलान किया था लेकिन कुंभ में राधे मां की एंट्री पर रोक लगा दी थी। बता दें कि कुंभ मेले से पहले ही राधे मां को जूना अखाड़े की महामंडेलश्वर हैं।

पुलिसवालों ने जोड़े हाथ
साल 2017 में राधे मां के आगे दिल्ली के पुलिसकर्मी भी हाथ जोड़ते हुए नजर आए थे। जिस पर काफी बवाल हुआ था। दिल्ली के विवेक विहार थाने के एसएचओ संजय शर्मा ने राधे मां को अपनी कुर्सी पर बैठाया था। इस दौरान एसएचओ संजय शर्मा राधे मां के सामने हाथ जोड़ते हुए नजर आए थे। जिसके बाद संजय शर्मा पर सख्त कार्रवाई की गई। संजय शर्मा को लाइन हाजिर किया गया था।

मिनी स्कर्ट
राधे मां अपनी शाही लुक्स को लेकर जितना चर्चाओं में रहती है। उतना ही राधे मां का हॉट अंदाज भी लोगों को देखने को मिला है। साल 2015 में राधे मां की मिनी स्कर्ट में तस्वीरें सामने आई थी। इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था। इन तस्वीरों को बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके राहुल महाजन ने शेयर की थी। इन तस्वीरों पर बवाल इतना मचा था कि राधे मां को सामने आकर सफाई देनी पड़ी थी। राधे मां ने उस दौरान कहा था कि किसी भक्त ने उन्हें ये मिनी स्कर्ट गिफ्ट दी और उसे पहनने की अपील की थी। जिस वजह से ही वह इन कपड़ों में नजर आई है।

मी टू कैंपेन पर राधे मां का बयान
राधे मां अपनी हरकतों के साथ-साथ अपने बयानों की वजह से भी सुर्खियों में रही है। राधे मां ने मी टू कैंपेन पर बयान दिया था और कहा था कि, ‘ये गलत हो रहा है, पर मैं चाहती हूं कि जब अत्याचार हो औरत उसी टाइम अपनी आवाज उठाए।’ राधे मां के इस बयान ने काफी सुर्खियां बटोरी थी, क्योंकि उन्होंने इस बयान में साफ कर दिया था कि वह मीटू कैंपेन का सपोर्ट तो करती है लेकिन जो सालों पुरानी घटनाओं को बता रही है उन महिलाओं की समर्थन राधे मां नहीं करती।

ये भी पढ़ें:-Bigg Boss 14 में तड़का लगाएंगी राधे मां, धमाकेदार एंट्री का वीडियो आया सामने, लोग हैरान