Bigg Bigg 14: छोटी उम्र में पिता की जेब से पैसे चुराते थे सिद्धार्थ शुक्ला, शो में बताई वजह

29
sid video

टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 14 इस बार फैंस को ज्यादा पसंद नहीं आ रहा। जिस वजह से शो को टीआरपी की रेस में टॉप पर लाने के लिए मेकर्स भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे। मेकर्स शो सीजन 14 में कई टर्न और ट्विस्ट लेकर आ रहे है। इस शो को खास बनाने के लिए ही मेकर्स तीन सीरियर्स भी लेकर आए थे। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान शामिल है। शो में सिद्धार्थ शुक्ला छाए हुए है। घर में सिद्धार्थ शुक्ला मस्ती के साथ-साथ जमकर लड़ाई भी कर रहे है। इसी बीच सिद्धार्थ का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें सिद्धार्थ बता रहे है कि वह लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए अपने पिता की जेब से पैसे चुराते थे।

सिद्धार्थ का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला की एक वीडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिद्धार्थ कहते है कि, ‘पापा का पर्स हमेशा भरा हुआ रहता था। वह अपने पैसे हमेशा बहुत सिस्टम से रखते थे। पहले 500 का, फिर 100, फिर 50 और साइड में 100 के कुछ और नोट। मैंने सोचा यार इतने पैसे हैं उन्हें समझ नहीं आएगा कौन से पैसे कहां हैं। मुझे लगा ये साइड वाला भरा रहता है, गिनकर नहीं रखे होंगे। मैंने दो-तीन बार पैसे निकाल लिए। लेकिन फिर मैं पकड़ा गया।’ सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे है।

कौन होगा घर से बेघर
बता दें कि बिग बॉस 14 में पहले हफ्ते सारा गुरपाल घर से निकल गई। सीनियर्स के फैसले के बाद बिग बॉस के घर से उन्हें जाना पड़ा। हालांकि फैंस को सीनियर्स का ये फैसला बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। वही, दूसरे हफ्ते जैस्मिन भसीन, अभिनव शुक्ला, जान कुमार, रुबीना दिलैक, शहजाद पर घर से बेघर होने की तलवार लटक रही है। जिसमें देखना होगा कि इस बार कौन- सा कंटेस्टेंट घर से बेघर होता है।

ये भी पढ़ें:-Bigg Boss 14 को बैन करने की उठी मांग, सिद्धार्थ और लड़कियों का टास्क देख भड़के लोग, किए ऐसे भद्दे कमेंट