Bigg Bigg 14: रुबीना दिलैक पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, कहा- भारी पड़ेगा…

87
SALMAN

टीवी का सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 14 की शुरुआत काफी ठंडी हुई। शो में कंटेस्टेंट की गेम प्लानिंग फैंस को ज्यादा पसंद नहीं आई। लेकिन धीरे-धीरे बिग बॉस सीजन 14 ट्रेक पर आ रहा है। घर में कंटेस्टेंट जमकर धमाल मचा रहे है। इस हफ्तें घर में मौजूद कंटस्टेंट के बीच मजकर ड्रामा हुआ। एक तरफ रुबीका दिलैक और सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जमकर बहस हुई। तो वहीं, टास्क के दौरान निक्की तंबोली और जैस्मीन भसीन के बीच लड़ाई हुई। लेकिन अब वीकेंड के बार में सलमान खान भी कंटेस्टेंट पर भड़कते हुए नजर आएंगे। सलमान खान के गुस्सा का सामना इस बार रुबीना दिलैक को करना पड़ेगा।

बिग बॉस 14 के ‘वीकेंड का वार’ का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सलमान खान रुबीना दिलैक की जमकर क्लास लगाते है। दरअसल, घर में होने वाले एक टास्क का हिस्सा बनने के लिए रुबीना साफ मना कर देती है। वह कहती है कि मैं इस प्रक्रिया का हिस्सा नहीं है। रुबीना का रवैया देखकर सलमान खान भड़क जाते है। सलमान कहते हैं कि, ‘अगर आप कहें तो हर चीज हम आपसे अप्रूव करवा लेते हैं भाई।’ इसके बाद रुबीना फिर हाथ खड़े करके कहती हैं, ‘मुझे मेरे प्वाइंट ऑफ व्यू के लिए डांट पड़ेगी।’ जिसके बाद सलमान उन्हें कहते हैं, ‘मैडम मैं आपसे बड़ी तमीज से बात कर रहा हूं। मैं यहां पर कोई कंटेस्टेंट नहीं हूं। यह गलत है और यही आपको भारी पड़ने वाला है।’

वहीं, शो में टास्क का हिस्सा ना बनने पर रुबीना दिलैक को भारी पड़ सकता है। माना जा रहा है कि सलमान खान खुद रुबीना को सजा सुना सकते है। बता दें कि पिछले हफ्ते ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने रुबीना की जमकर तारीफ की थी लेकिन अब दूसरे हफ्ते में वह सलमान खान के निशाने पर आ गई। जिसकी वजह से उनकी गेम पर क्या असर पड़ता है ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

ये भी पढ़ें:-Bigg Bigg 14: छोटी उम्र में पिता की जेब से पैसे चुराते थे सिद्धार्थ शुक्ला, शो में बताई वजह