दिलीप कुमार की हेल्थ पर बड़ा अपडेट, पत्नी सायरा बानो ने बताया कैसी है हालत

0
43
DILIP KUMAR

मुंबई। कई दिनों से अस्पताल में भर्ती दिलीप कुमार अब स्वस्थ होकर घर आ गए हैं। उनके ठीक होने पर उनके परिजनों और प्रशंसकों ने ख़ुशी जताई है और उनके हमेशा स्वस्थ रहने की दुआ की है। 98 वर्षीय दिलीप कुमार का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अस्पताल के बाहर से घर जाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दिलीप कुमार को अस्पताल के बाहर स्ट्रेचर से एम्बुलेंस की ओर ले जाया जा रहा है। वीडियो में उनके साथ उनकी सायरा बानो भी नजर आ रही हैं।

अस्पताल से बाहर जब दिलीप कुमार स्ट्रेचर्स पर दिखे तो फोटोग्राफर्स ने उन्हें पुकारा जिस पर सायरा बानो ने उन्हें देखकर हाथ हिला कर उन्हें रिस्पॉन्स किया। दिलीप कुमार को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद सायरा बानो बेहद खुश नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा कि ‘हम सब बहुत खुश हैं। तरल पदार्थ को उनके फेफड़ों से निकाल दिया गया। वह अब घर जा रहे हैं। हम सभी समर्थकों को दुआओं के लिए शुक्रिया कहते हैं।’ गौरतलब है कि सांस लेने में शिकायत के चलते दिलीप कुमार को बीते छह जून को मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दिलीप कुमार के अस्पताल पर से ट्वीट कर बताया कि ‘दिलीप साहब आपके प्यार, स्नेह और दुआओं की वजह से अस्पताल से घर जा रहे हैं।’

इसके साथ उन्होंने भगवान और डॉक्टर्स के प्रति आभार जताया। बता दें कि हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार बाइलेटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन से जूझ रहे थे यानी की उनके फेफड़ों में पानी भर गया था जिसकी वजह से उन्हें सांस लेने में दिकक्त आ रही थी और उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था। दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने सोशल मीडिया पर अपनी और दिलीप की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दिलीप कुमार काफी कमजोर नजर आ रहे हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि सायरा बानो ने उनके हाथ पर हाथ रखा हुआ है। इस तस्वीर में दिलीप और सायरा का प्यार साफ देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

इसे भी पढ़ें:-हॉस्पिटल में इस हाल में नजर आए दिलीप कुमार, सायरा बानो भी दिखीं साथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here