टीवी इंडस्ट्री को लगा बड़ा शॉक, इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया सुसाइड

82
Telugu actress shravani commit suicide

कोरोना काल में अब तक फिल्म इंडस्ट्री को कई बड़े झटके लग चुके हैं. किसी ने सुसाइड कमिट किया तो कोई बीमारी से जंग हार गया. इन दिनों सुसाइड (Suicide) जैसे मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अब तक न जाने कितने कलाकारों ने इस कोरोना काल में मौत को गले लगा लिया है. वो चाहे बॉलीवुड इंडस्ट्री से हो, टीवी इंडस्ट्री से हो या फिर साउथ इंडस्ट्री से हो. लेकिन सवाल ये उठ रहा है कि आखिर लोग इतना भयानक कदम क्यों उठा रहे हैं. इसी बीच एक और सुसाइड की खबर ने लोगों के पैरों तले जमीन खिसका कर रख दी है.

ये भी पढ़ें:- फिल्म जगत को लगा बड़ा झटका, अब इस मशहूर निर्देशक का हुआ निधन, शोक में डूबा पूरा देश

जी हां हाल ही में एक और तेलगू टीवी एक्ट्रेस ने सुसाइड (Telugu actress shravani commit suicide) कर लिया है. जिस एक्ट्रेस ने आत्महत्या की है उनका नाम श्रावणी है. इन दिनों लोग उन्हें ‘मानसू ममता’ सीरियल में लोग देख रहे थे. फिलहाल एक्ट्रेस ने खुदखुशी क्यों की है अभी तक इस बारे में कोई जानकारी हाथ नहीं लग पाई है. हालांकि इस घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने FIR दर्ज करते हुए केस की छानबीन में जुट गई है. टीवी 9 तेलुगू के हवाले से आई एक रिपोर्ट की माने तो उनकी फैमिली ने ये आरोप लगाया है कि देवराज रेड्डी की ओर से वो लगातार उत्पीड़न झेल रही थी. जिससे तंग आकर श्रावणी ने खुद को ही खत्म करने का फैसला ले लिया.

बताया जा रहा है कि देवराज लगातार श्रावणी को परेशान कर रहे थे जिसके कारण गुस्से में आकर एक्ट्रेस ने आत्महत्या जैसा आपराधिक कदम उठा लिया. खबरों की माने तो ये घटना रात 9 से 10 बजे के आसपास की है. बता दें कि एक्ट्रेस हैदराबाद के एस्सार नगर पीएस मथुरा नगर में एच 56 ब्लॉक की दूसरी मंजिल पर रह रही थीं. फिलहाल श्रावणी की फैमिली ने देवसरजा रेड्डी के खिलाफ एप्सरनगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है. इस घटना को लेकर अब पुलिस अपनी तफ्तीश में जुट गई है. कहा जा रहा है कि पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए उस्मानिया हॉस्पिटल में भेजा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस श्रावणी बीते आठ सालों से लगातार तेलुगु टीवी इंडस्ट्री (Telugu TV Industry) में एक्टिंग कर रही हैं. उन्होंने अब तक ‘मौनरागम’ और ‘मनसु ममता’ जैसे कई सीरियलों में जबरदस्त अभिनय किया है.

ये भी पढ़ें:- फिल्म जगत को फिर लगा धक्का, अब 48 साल के डायरेक्टर की हुई मौत, पसरा मातम