फिल्मी जगत को बड़ा झटका, अब दुनिया के इस मशहूर सिंगर का कम उम्र में हुआ निधन

553
Singer Justin Townes Earle death

दुनियाभर में कोरोना अपने चरम पर पहुंच चुका है. साल 2020 वाकई हर किसी की जिंदगी का सबसे बुरा साल साबित हो रहा है. दरअसल फिल्मी जगत को इस बार कई बड़े झटके लग चुके हैं. ये साल बॉलीवुड जगत के लिए तो बुरा रहा ही इसके साथ ही हॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए भी ये काफी दुखद साबित होता आ रहा है. इसी बीच एक और झटके ने लोगों को हैरान कर दिया है. दरअसल 38 साल की छोटी सी उम्र में ही दुनिया के नामी सिंगर जस्टिन टाउन्स अर्ल (Justin townes earle died ) की अचानक से मृत्यु हो गई है. जी हां अमेरिका के मशहूर सिंगर्स की लिस्ट में अपनी जगह बना चुके जस्टिन टाउन्स अर्ल ने अचानक से दुनिया को अलविदा कह दिया है.

ये भी पढ़ें:- कोरोना कहर के बीच सिनेमा जगत को लगा एक और झटका, अब इस मशहूर डायरेक्टर का हुआ निधन

38 साल की छोटी सी उम्र में हुए उनके निधन ने पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ा दी है. बता दें कि इस खबर की जानकारी खुद जस्टिन टाउन्स अर्ल की फैमिली ने फैंस को उनके इंस्टाग्राम (Justin townes earle Instagram) और फेसबुक पेज के जरिए दी है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए सिंगर की डेथ के बारे में जानकारी देते हुए उनकी फैमिली ने बताया है कि, ‘हमें इस दुख के साथ आप सभी को ये जानकारी देनी पड़ रही है कि अब हमारे बेटे, पति, पिता और दोस्त जस्टिन का निधन हो गया है. Justin townes earle died आप उन लोगों में से हैं जो कई सालों से उनके संगीत और गीत से जुड़े रहे. फिलहाल इस बात का हमें पूरा यकीन है कि उनका संगीत आपकी यात्रा को रास्ता दिखाने में हमेशा की तरह मदद करता रहेगा. आप बहुत ज्यादा याद आते रहोगे प्यारे जस्टिन.’

फिलहाल आपको बता दें कि फैमिली ने पोस्ट के जरिए अपने दिए गए बयान में सिंगर जस्टिन टाउन्स अर्ल की मौत के पीछे की वजह के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि, आखिर अचानक से उनका निधन कैसे हुआ.Justin townes earle died दुनियाभर में अपनी सिंगिंग का डांका बजा चुके जस्टिन का जन्म 4 जनवरी साल 1982 को नैशविले में हुआ था. उन्होंने अपने सिंगिग करियर की शुरुआत एक स्थानीय बैंड से की थी. अब तक अपने पूरे करयिर में उन्होंने आठ एलबम बनाए हैं.

हालांकि मीडिया के हवाले से आई रिपोर्ट की माने तो जस्टिन टाउन्स अर्ल उन लोगों में से रहे जो जिंदगी भर मादक पदार्थ और शराब की लत से अपने आपको दूर नहीं कर पाए. शायद ये भी एक बड़ी वजह थी जिसके चलते उन्हें उनके पिता स्टीव अर्ल के बैंड से ही निकाल दिया गया था.Justin townes earle died आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जस्टिन सिंगर स्टीव अर्ल के बेटे थे. फिलहाल सिंगर के अचानक से हुए निधन से इंडस्ट्री में मातम जरूर पसर गया है. कई बड़ी हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए सिंगर के निधन पर अपना दुख भी जाहिर किया है.

ये भी पढ़ें:- फिल्म इंडस्ट्री को लगा एक और बड़ा झटका, अब इस 22 साल की अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा