Tuesday, January 26, 2021
Home मनोरंजन Tik Tok स्टार सिया कक्कड़ की मौत पर बड़ा खुलासा, परिवारवालों ने...

Tik Tok स्टार सिया कक्कड़ की मौत पर बड़ा खुलासा, परिवारवालों ने बताया चौंकाने वाला सच

कोरोना काल में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को कई बड़े झटके लगे है। इन दिनों कई दिग्गज हस्तियों ने दुनिया को अलविदा कहा है। हाल ही में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से फैंस को बड़ा सदमा लगा था लेकिन इसी बीच अब टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ (tik tok star siya kakkar)  की आत्महत्या ने फैंस को हिला दिया है। सुशांत सिंह मौत के एक सप्ताह बाद ही सिया कक्कड़ अपने घर में आत्महत्या कर ली। जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। वहीं, अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है लेकिन इस बीच परिवारवालों ने सिया की मौत पर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिससे फैंस को बड़ा झटका लगा है। परिजनों ने बताया कि सिया डिप्रेशन में थी।

दरअसल परिजनों का कहना है कि लॉकडाउन में उनके परिवार से कोई भी घर से बाहर नहीं निकला। इस वजह से उन्हें किसी पर शक नहीं है लेकिन सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत के बाद वह उदास रहने लगी थी। इस वजह से करीब एक हफ्ते तक वह डिप्रेशन में थी। बता कि सिया के दादा और पिता दांत के डॉक्टर है। जिस वजह से वह सिया के डिप्रेशन की बात जान गए थे। लेकिन उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि सिया ऐसा कदम उठा सकती है। वहीं पुलिस का कहना है कि खुदकुशी के कारणों का पता कर रहे है लेकिन अब तक सिया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने नहीं आई है। हालांकि ये जानकारी मिली है फांसी से पहले ही सिया की मौत हो चुकी थी।

पुलिस अधिकारी टिकटॉक स्टार को किसी तरह की धमकी मिलने की बात से इनकार कर रहे है। जिस वजह से पुलिस अब सिया कक्कड़ के फोन की जांच कर रही है। सिया के पास फोन एप्पल का था। जिस वजह से फोन का पासवर्ड खोला नहीं जा सकता। लेकिन अब पुलिस ने मोबाइल की कॉल डिटेल मंगवाई है। जिसमे पता लगाया जाएगा कि सिया किस- किससे बात करती थी और मौत के पहले उसने किस्से बात की थी।

ये भी पढ़ें:-बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को बहन ने जड़ा थप्पड़, टिक टॉक पर वीडियो पड़ी महंगी

Most Popular