Tuesday, January 26, 2021
Home मनोरंजन सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बड़ा खुलासा, सामने आई चौंकाने वाली...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बड़ा खुलासा, सामने आई चौंकाने वाली बात

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत ने चारों-तरफ हंगामा मचा दिया। एक तरफ फैंस अपने अभिनेता की मौत से दुखी है। तो साथ ही सुशांत की मौत के बाद फैंस काफी भड़के हुए है। जिस वजह से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री (bollywood industry) को जमकर लताड़ा जा रहा है। इन दिनों बॉलीवुड में वंशवाद (nepotism) पर जमकर बहस छिड़ी हुई है। जिसमें कई सेलेब्स भी बॉलीवुड इंडस्ट्री को कटघरे में खड़ा कर रहे है। इसी के चलते पुलिस भी एक्टर की मौत पर कड़ी जांच कर रही है लेकिन इन सबके बीच सुशांत की मौत पर एक ऐसा खुलासा हुआ है। जिससे पुलिस के भी होश उड़ गए। दरअसल पुलिस को सुशांत के कमरे से बाथ रॉब के टुकड़े मिले थे। जिससे एक अलग एंगल निकलकर आया है।

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को सुशांत के कमरे में बाथ रॉब के दो टुकड़े मिले है लेकिन सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या हरे रंग के कुर्ते से लगाई थी। घर में मौजूद लोगों ने सुशांत की लाश से कुर्ते से बने फंदे को हटाया था लेकिन कमरे में बाथ रॉब मिलने के बाद पुलिस ने मानना है कि इसका इस्तेमाल भी सुशांत ने आत्महत्या के लिए किया होगा। पुलिस का मानना है कि हो सकता है कि सुशांत ने पहले बाथ रॉब से फांसी लगाने की कोशिश की हो। लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ। तब उसने कुर्ते का इस्तेमाल किया हो। इन तमाम सवालों के बीच अब पुलिस ने कुर्ते को जांच के लिए कालिना फॉरेसिंक लैब में भेजा गया है।

सूत्रों के अनुसार कालिना फॉरेसिंक लैब कुर्ते की तन्यता (Ductility) को मापने के लिए उपकरणों का इस्तेमाल करेगी, जिससे यह पता चल सकेगा कि क्या वो कुर्ता सुशांत का वजन उठा सकता था। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा के अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की मौत का कोई कारण अब तक सामने नहीं आया। लेकिन खुलासा हुआ है कि वह पिछले छह महीने से डिप्रेशन में थे। वहीं दूसरी तरफ कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि बॉलीवुड में उन्हें बैन कर दिया गया था। जिस वजह से वह ठीक नहीं थे और इसी वजह से उन्होंने ऐसा कदम उठाया है।

ये भी पढ़ें:-सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर उठे सवाल, इस एक्टर ने कहा- मुझे शक था कि…

Most Popular