Homeमनोरंजनजब अमिताभ बच्चन संग सो जाती थीं रेखा, खुद सबके सामने बताई...

जब अमिताभ बच्चन संग सो जाती थीं रेखा, खुद सबके सामने बताई राज की बात

- Advertisement -

बॉलीवुड की सदाबहार रेखा और महानायक अमिताभ बच्चन की प्रेम-कहानी से हर कोई रुबरू है. भले ही दोनों एक नहीं हो पाए लेकिन इनकी प्रेम-कहानी हमेशा चर्चाओं में रहती हैं. वैसे तो अमिताभ ने कभी रेखा के प्रति अपने प्यार को खुलेआम जाहिर नहीं किया लेकिन कई ऐसे किस्से सामने आ चुके हैं जो उनके प्यार को बखूबी बयां करते हैं. एक जमाना था जब लोग अमिताभ-रेखा की जोड़ी को सिर्फ पर्दे पर नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी देखना चाहते थे मगर ऐसा हो ना सका. आज एक ऐसा ही किस्सा हम आपको बताएंगे जिसका जिक्र खुद रेखा ने किया था और बताया था कि वह शूटिंग पर शॉट के बीच ही अमिताभ बच्चन के साथ सो जाती थीं.

बीते दिनों की याद
रेखा ने अमिताभ संग अपने किस्से का जिक्र ‘सुपर डांसर 3’ के सेट पर किया था. जब शो के एक कंटेस्टेंट ने रेखा और अमिताभ की फिल्म ‘सुहाग’ (1979) के गाने ‘हे नाम रे सबसे बड़ा तेरा नाम’ पर परफॉर्म किया.rekha sindoor reason उस वक्त रेखा बीते दिनों की याद में खो गई और बोलीं कि उन्होंने सो-सोकर ही पूरी फिल्म की शूटिंग पूरी की थी. 33 सालों से रेखा की परछाई है ये महिला, लगे हैं समलैंगिक संबंधों के आरोप

सेट पर सो जाती थीं रेखा
दरअसल, जब रेखा से शो के होस्ट ने कहा इस गाने को पूरी दुनिया रेखा के नाम से जानती हैं तो चलिए उन्हीं से इस शानदार परफॉर्मेंस के बारे में पूछते हैं. तो रेखा कहती है कि,amitabh-rekha love story old सिर्फ मेरे नाम से जानते हैं? सिर्फ? आगे मत बोलिए’. हालांकि, ये बात सब समझ रहे थे कि रेखा का इशारा अमिताभ बच्चन की तरफ है लेकिन वह कभी खुले मंच पर इस तरह उनका नाम नहीं लेती.

रेखा को आई अमिताभ की याद
रेखा पुरानी यादें और अमिताभ बच्चन को याद करते हुए बताती हैं- ‘आपका डांस मैं देख रही थी और बहुत सारी यादें याद आ गई. फिल्म का नाम सुहाग है और इस गाने को शूट करने में पूरा एक सप्ताह का समय लगा था और शूटिंग रात में हुई थी. मैं सुबह 5 बजे उठती थी तो इस कारण रात में काफी नींद आती थी. ऐसे में मैं सेट पर मौजूद देवी मां की मूर्ति के पीछे जाकर सो जाती थी और सेट पर मौजूद लोगों से कहती कि शॉट से 5 मिनट पहले बुला लेना और जैसे ही शॉट रेडी होता तो मैं एकदम फ्रेश.’ रेखा की बातें सुनकर सब हंसने लगते हैं और तालियां बजाते हैं.

वैसे रेखा अमिताभ बच्चन के प्यार की अनकही दास्तान से सब वाकिफ है. इन दोनों की प्रेम-कहानी पर उस वक्त विराम लग गया जब अमिताभ की शादी जया बच्चन से हो गई.love triangle love story rekha jaya amitabh अमिताभ की शादी के बाद रेखा-अमिताभ को साथ में बहुत कम देखा गया. जहां अमिताभ अपने परिवार के साथ खुश हैं तो रेखा आज भी अकेली अपना जीवन जी रही हैं. लेकिन उनकी खूबसूरती के दीवाने हजारों लोग हैं.

Read Also:- ओम पुरी-नवीन के साथ इंटीमेट सीन करने के बाद रेखा ने इन फिल्मों में तोड़ी सारी हदें, वायरल हुआ बोल्ड सीन

- Advertisement -