Tuesday, January 26, 2021
Home मनोरंजन 7 साल बड़ी नेहा से शादी नहीं करना चाहते थे रोहनप्रीत, फिर...

7 साल बड़ी नेहा से शादी नहीं करना चाहते थे रोहनप्रीत, फिर ऐसे लिए दोनों ने सात फेरे

बॉलीवुड की टॉप सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी को दो महीने होने वाले हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले नेहा-रोहनप्रीत अक्सर ही अपने प्यार का इजहार खुलेआम करते नजर आते हैं. दोनों ने काफी धूमधाम के साथ सात फेरे लिए थे और शादी के बाद हनीमून पर दुबई गए थे. जहां से दोनों की कई तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थीं. नेहा और रोहनप्रीत की शादी में पूरे 7 साल का अंतर हैं. जी हां, नेहा अपने पति रोहन से 7 साल बड़ी हैं और रोहनप्रीत अभी महज 25 साल के हैं. जबकि नेहा 32 साल की हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ ने कपिल शर्मा शो में एक बड़ा खुलासा किया है और बताया कि रोहनप्रीत शादी करने को तैयार नहीं थे.

शादी नहीं करना चाहते थे रोहनप्रीत
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की जोड़ी काफी क्यूट लगती है और फैंस इन्हें काफी प्यार भी करते हैं. हाल ही में शादी के बाद पहली बार जब नेहा द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंची तो उन्होंने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की. साथ ही कई खुलासे किए. रोहनप्रीत ने अपनी पहली मुलाकात का खुलासा करते हुए बताया कि,neha kakkar rohanpreet singh kiss पहली बार दोनों अगस्त में चंडीगढ़ में मिले थे. नेहा ने कहा कि सिर्फ उन्हें नहीं बल्कि पति रोहन को भी पहली मुलाकात की सारी बातें याद हैं. रोहन के मुताबिक, जब उन्हें एक ऑडिशन के लिए बुलाया था और जो गाना था वो नेहा ने लिखा था और म्यूजिक भी नेहा ने दिया था.

नेहा से मिलकर बदलाव
दोनों ने एक-दूसरे की खूबियों के बारे में भी बात की. रोहन ने कहा कि, नेहा से मिलने के बाद उनकी लाइफ में बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिला और जितना लोगों को नेहा अच्छी लगती है वह उससे भी कई ज्यादा अच्छी व प्यारी हैं.neha kakkar rohanpreet singh kapil sharma show वहीं नेहा ने अपने पति के बारे में बताया कि, वह बहुत क्यूट और प्यारे थे. उनकी इसी खूबी ने मन में प्यार जगाया और वह ना जाने कब रोहनप्रीत के करीब चली गई. बतौर नेहा रोहनप्रीत हैंडसम होने के साथ एक अच्छे इंसान भी हैं.

नहीं करना चाहते थे शादी
शो में नेहा ने खुलासा किया था कि, शूट खत्म होने के बाद रोहन ने उनसे स्नैपचैट आईडी भी मांगी थी. लेकिन मैसेज व्हाट्सएप पर किया था. इसके अलावा नेहा ने बताया था कि, पहले रोहनप्रीत 25 की उम्र में शादी करने को तैयार नहीं थे. उनके मन में झिझक थी और बार-बार यही कह रहे थे किneha kakkar rohanpreet singh marriage अभी वह सिर्फ 25 साल के हैं. फिर एक दिन ऐसा आया जब रोहन ने खुद अपनी तरफ से नेहा से कहा कि, वह उनके बिना नहीं रह सकते. इसके बाद दोनों ने परिवार की रजामंदी से शादी कर ली. वह अपनी नई शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ेंः- गर्लफ्रेंड से पत्नी बनी श्वेता को आदित्य ने किया Kiss, फेक Wife नेहा ने किया ऐसा कमेंट

Most Popular