Shahrukh Khan को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत, इस मामले में चल रहा था केस

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान को सुप्रीम कोर्ट ने बहुत बड़ी राहत दी है। शाहरुख खान पर एक मामले को लेकर केस चल रहा था। जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करते हुए शाहरूख खान को राहत दे दी है।

0
259
Shahrukh Khan

Shahrukh Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं जाएगा। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। शाहरुख खान आज बॉलीवुड के एक सुपरस्टार अभिनेता बन चुके हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर आज करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। एक्टिंग की दुनिया में मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के आज करोड़ों लोग दीवाने हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान को सुप्रीम कोर्ट ने बहुत बड़ी राहत दी है। शाहरुख खान पर एक मामले को लेकर केस चल रहा था। जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करते हुए शाहरूख खान को राहत दे दी है।

सुप्रीम कोर्ट ने शाहरुख खान को दी राहत

आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान का जाता है। बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान को सुप्रीम कोर्ट ने राहत दे दी है। सुप्रीम कोर्ट ने शाहरुख खान को फिल्म के प्रमोशन के दौरान हुई भगदड़ के मामले में सुनवाई करते हुए राहत दे दी है। आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर Shahrukh khanअभिनेता शाहरुख खान की फिल्म रईस बहुत ही ज्यादा मशहूर रही थीं। फिल्म रईस में शाहरुख खान ने मुख्य किरदार निभाया था। फिल्म रईस में शाहरुख खान के किरदार को लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया था। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म रईस 25 जनवरी साल 2017 को रिलीज हुई थी। फिल्म रईस ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही ज्यादा कमाई की थी।

इस मामले पर हुआ था केस

आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान अपनी फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली की यात्रा कर रहे थे। शाहरुख खान को देखने के लिए वहां पर बहुत ही ज्यादा भीड़ इकट्ठा हो गई। शाहरुख खान ने इस दौरान भीड़ की और एक टी-शर्ट और स्माइल वाली गेंद फेंक दी थी। इस टी शर्ट और गेंद को पाने के लिए शाहरुख खान के फैंस Shahrukh khanने भगदड़ मचा दी थी। आपको बता दें कि इस भगदड़ में एक शख्स की मौत हो गई थी। जिसे कारण शाहरुख खान पर सुप्रीम कोर्ट में केस चल रहा था। सुप्रीम कोर्ट ने रईस फिल्म के प्रमोशन में भगदड़ को लेकर चल रहे केस में सुनवाई करते हुए शाहरुख खान में फैसला सुनाया है।

Read More-Shahrukh Khan के किरदार को लेकर अयान मुखर्जी ने कहा- ’ब्रह्मास्त्र का ये सीन आयरन मैन की दिलाएगा याद’