बड़ी खबर: NCB के तीखे सवालों के आगे झुकीं रिया चक्रवर्ती, जहरीले कबूलनामे पर हुई गिरफ्तारी

381
Rhea Chakraborty arrested

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Case) के केस में ड्रग एंगल को लेकर चल रही पूछताछ के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल एनसीबी की टीम काफी दिनों से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakaraborty) से इस मामले में पूछताछ कर रही थी, और अब फाइनली एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल इस केस में लगातार लोग यही मांग कर रहे थे कि एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया जाए क्योंकि वो कई बार अपने बयान को भी बदल चुकी थीं. हालांकि उनकी गिरफ्तारी को लेकर उस वक्त ही लोगों ने अंदाजा लगा लिया था जब एक्ट्रेस के भाई शोविक चक्रवर्ती को एनसीबी की टीम ने गिरफ्तार किया था. फिलहाल सूत्रों की माने तो एनसीबी रिया को एनडीपीएस की कई धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है. एनसीबी सूत्रों के हवाले से ये जानकारी भी सामने आ रही है कि  पूरे ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए रिया को कस्टडी में लेकर अब पूछताछ किए जाने का फैसला लिया गया है. सूत्रों का ये भी दावा है कि ऐसा संभव हो सकता है कि रिया का अन्य लोगों से जब आमना-सामना कराए जाए तो वो इस बारे में और भी कई राज से पर्दा उठाएं.

ये भी पढ़ें:-SSR केस में नया मोड़, अब रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ दर्ज कराया केस, लगाए ये गंभीर आरोप

फिलहाल रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी (Rhea Chakraborty arrested) के बाद सबसे पहले एक्ट्रेस का मेडिकल टेस्ट के साथ ही उनका कोरोना टेस्ट भी कराया जाएगा. इसके साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मंगलवार को जब रिया सवालों के जवाब देने एनसीबी ऑफिस पहुंची तो उनकी निजी गाड़ी को कुछ ही घंटे बाद वापस घर के लिए रवाना कर दिया गया था. इसके बाद से ही लोगों को ये आशंकाएं होने लगी थीं कि रिया की गिरफ्तारी आज हो सकती है.

हालांकि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में अब तक कई लोगों को ड्रग्स मामले में एनसीबी की टीम गिरफ्तार कर चुकी है. लेकिन इस केस में जिसे मुख्य आरोप बनाया गया था वो रिया चक्रवर्ती थीं. इसलिए रिया की गिरफ्तारी इस मामले में अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी कही जा रही है.

ये भी पढ़ें:- रिया चक्रवर्ती के साथ हो रहे व्यवहार पर भड़के शत्रुघ्न सिन्हा, सुशांत के फैंस से पूछे तीखे सवाल