बिग बॉस फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, रिलीज हुआ सीजन 14 का पहला टीजर, देखें धमाकेदार Video

103
Big Boss 2020

कलर्स टीवी (Colors TV) का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस (Big Boss 14) का 14वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. जी हां इस सीजन में अबकी बार कौन सा नया धमाल देखने को मिलने वाला है ये तो शो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा. लेकिन इस शो का पहला टीजर रिलीज हो चुका है. इस बार के सीजन को भी आपके फेवरेट भाईजान यानी एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ही होस्ट करने वाले हैं. टीजर में भाईजान के खेती की भी झलक भी दिखाई गई है. खास बात तो ये है कि इस टीजर को कलर्स टीवी ने खुद रिलीज किया है.

ये भी पढ़ें:- बिग बॉस में जुबैर खान ने सलमान से बहस के बाद खा ली थीं नींद की गोलियां, अब किया ये बड़ा खुलासा

फिलहाल बिग बॉस के फैंस के लिए ये बहुत बड़ी खुशखबरी है. क्योंकि कोरोना काल के बीच दर्शकों को ये उम्मीद भी नहीं रही होगी कि इस बार बिग बॉस का सीजन होगा. लोगों के बीच सबसे ज्यादा पॉपुलर रियलटी शो बन चुका बिग बॉस का नया सीजन जल्द ही आने वाला है. जिसके सिर्फ संकेत ही नहीं बल्कि चैनल ने सीजन का पहला टीजर रिलीज (First Teaser) कर ये पुष्टि भी कर दी है कि इस साल भी पिछली बार की तरह धमाल मचने वाला है. जाहिर सी बात है कि हर बार की तरह ये शो भी कुछ नए तड़के के साथ लोगों को एंटरटेन करने वाला है.

फिलहाल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बार ये शो सीजन के नाम से नहीं बल्कि ‘बिग बॉस 2020 (Bigg Boss 2020)’ के नाम से जाना जाएगा. रिलीज हुए टीजर में आप देख सकते हैं कि कैसे सलमान खान अपने खेत में फावड़ा चलाते, धान रोपते और साथ ही ट्रैक्टर से खेत जोतते हुए दिखाई दे रहे हैं. दृश्य को देखने के बाद आपने ये अंदाजा तो लगा ही लिया होगा कि इस बार बिग बॉस के 14वें सीजन का टीजर सलमान खान के पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर ही शूट किया गया है.

इसके साथ ही वीडियो में सलमान खान अपने ही अंदाज में नए सीजन की बात करते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान वीडियो के शुरूआत में कहते हैं कि, लॉकडाउन लाया नॉर्मल लाइफ में स्पीड ब्रेकर. इसलिए उगा रहा हूं चावल और चला रहा हूं ट्रैक्टर. लेकिन अब सीन पलटेगा. फिलहाल इस शो के टाइटल पर भी लोग आपस में चर्चा कर रहे हैं. दिलचस्प बात तो ये है कि इस बार का सीजन बिग बॉस 2020 के नाम से पुकारा जाएगा. ऐसे में दर्शकों के बीच इस सीजन को लेकर बेकरारी और बढ़ गई है. फिलहाल रिपोर्ट्स की माने तो इस बार बिग बॉस-14 का ग्रैंड प्रीमियर 27 सितंबर को होगा. जबकि शो की शूटिंग शो के ऑन-एयर होने से दो दिन पहले ही यानी 25 से 26 के बीच कर दी जाएगी. इसके बाद 26 सितंबर को सभी कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में धमाकेदार एंट्री करेंगे और फिर 27 सितंबर से ये शो टीवी पर ऑन एयर किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- बिग बॉस फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, रिलीज हुआ सीजन का नया प्रोमो, देखें वीडियो