Raju Srivastava के साथ घटी बड़ी घटना, ICU में घुस कर शख्स ने लेनी चाही सेल्फी

एक अनजान व्यक्ति आईसीयू में पहुंचा और राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के साथ सेल्फी लेने लग गया। एक अनजान व्यक्ति को देखकर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का परिवार बड़ी चिंता में आ गया।

0
254
Raju Srivastava

बीते कई दिनों से पूरा देश राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) जो कि एक बड़े कॉमेडियन है। उनके ठीक होने की दुआ भगवान से मांग रहा है। उनकी हालत में थोड़ा सुधार देखने को मिल रहा है। हार्ट अटैक आने के बाद राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती हैं राजू (Raju Srivastava) की हालत में काफी सुधार आया है,लेकिन वह अभी भी वेंटिलेटर पर हैं।

उनके बढ़िया से बढ़िया इलाज के लिए कोलकाता से भी डॉक्टर को बुलाया गया,जहां उनकी तबीयत में सुधार होने पर परिवार को थोड़ा सा आराम मिला है,तो वहीं एक चौंकाने वाली वारदात भी हो गई है, उसके बाद राजू के परिवार को उनकी और भी अधिक चिंता होने लगी है एक अनजान व्यक्ति आईसीयू में पहुंचा और राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के साथ सेल्फी लेने लग गया। एक अनजान व्यक्ति को देखकर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का परिवार बड़ी चिंता में आ गया।

सेल्फी लेने वाले अंजान शख्स के हॉस्पिटल के स्टाफ में सवाल जवाब किए। किसी शख्स के आईसीयू में चले जाने के बाद राजू का परिवार परेशान है उन्होंने हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन से एक बारे में बातचीत भी की अब आईसीयू के बाहर गार्ड्स को खड़ा कर दिया गया बिना किसी की परमिशन के अंदर नहीं जाया जा सकता।

शेखर सुमन ने दिया हेल्थ अपडेट

शेखर सुमन राजू श्रीवास्तव के बड़े अच्छे दोस्त हैं जो कि सोशल मीडिया पर बीते दिन उनके हेल्थ के बारे में सबको बताए हैं उन्होंने ट्वीट किया और सब को बताया कि राजू के परिवार के अनुसार उनके अंगों ने रिस्पांस करना चालू किया है। फिलहाल वो अभी भी बेहोश है। डॉक्टर का कहना है कि कॉमेडियन के हालत स्थिर हो गई है,लेकिन सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है सब महादेव की कृपा है हर हर महादेव।

बता दें कि बीते 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को जिम में वर्कआउट के दौरान ही हार्ट अटैक आया था,जिसके बाद कॉमेडियन को तुरंत ही दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था।

इसे भी पढ़ें-Jahaan Chaar Yaar Trailer: दोस्तों संग बिना पति के swara bhasker हुईं गोवा के लिए रवाना, जानें पूरी बात