बड़ा खुलासा: सुशांत और रिया के बीच हुआ था बड़ा झगड़ा, मारपीट तक पहुंची थी बात, जानें वजह

779
sushant

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी उलझती जा रही है। अब तक मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस अपने-अपने स्तर पर इस मामले की जांच में जुटी थी लेकिन अब एक्टर की मौत का मामला सीबीआई के पास पहुंच गया है। जिसके बाद माना जा रहा है कि सुशांत की मौत की असली वजह सबके सामने आ जाएगी। लेकिन इसी बीच अब मुंबई पुलिस की स्टेटस रिपोर्ट भी सामने आ गई है। मुंबई पुलिस ने अपनी स्टेटस रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट में दे दी है। इस स्टेटस रिपोर्ट में मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत पर एक बड़ा खुलासा किया है। जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह मानी जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक, इस स्टेटस रिपोर्ट में मुंबई पुलिस ने खुलासा किया है कि मौत के कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के बीच बहुत बड़ा झगड़ा हुआ था। इस दौरान दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी। ये झगड़ा परिवार की वजह से हुआ था। इस झगड़े के बाद ही रिया सुशांत का अपार्टमेंट छोड़कर चली गई थी। इसके बाद रिया ने सुशांत का नंबर भी ब्लॉक भी कर दिया था। इस घटना के बाद ही सुशांत ने 14 जून को आत्महत्या की थी। वहीं, इस रिपोर्ट में मुंबई पुलिस ने सुशांत की बहन पर भी कई आरोप लगाए है। आरोप है कि सुशांत की बहन रिया चक्रवर्ती के साथ फिजिकल होने की कोशिश कर रही थी और ये बात रिया ने सुशांत को बताई भी थी।

मुंबई के मुताबिक, एक दिन सुशांत के अपार्टमेंट में पार्टी चल रही थी। इस पार्टी में सुशांत की बहन भी शामिल हुई थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार, रिया का कहना है कि पार्टी के बाद सुशांत के बहन अचानक उनके कमरे में आती है और उनके साथ फिजिकल होने की कोशिश करती है। इसके बारे में रिया ने सुशांत को अगले दिन बताया भी था लेकिन सुशांत ने रिया से इन बातों को इग्नोर करने के लिए कहा था। पुलिस का कहना है कि रिया के इन आरोपों के बाद सुशांत की बहन को अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया गया था लेकिन वह मुंबई पुलिस के सामने पेश नहीं हुई। बता दें कि मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में सुशांत केस की सुनवाई होनी है।

ये भी पढ़ें:-ये 5 लोग खोलेंगे सुशांत सिंह की मौत से जुड़ा राज! एक्टर की बहन से CBI कर सकती है पूछताछ