Categories
मनोरंजन

गजनी फेम एक्ट्रेस जिया खान की आत्महत्या पर हुआ बड़ा खुलासा, मां राबिया ने सलमान पर लगाए ये गंभीर आरोप

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के हुए निधन के बाद इंडस्ट्री में एक के बाद एक ऐसे खुलासे हो रहे हैं, जिसके बारे में जानने के बाद हर किसी के होश उड़ गए हैं. इस बीच सुशांत की आत्महत्या के बाद फिर से फिल्मी जगत पर कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं. दरअसल अचानक से रविवार के दिन सुशांत ने अपने ही घर में फांसी लगाकर कथित रूप से मौत को गले लगा लिया. ऐसे में ये बात किसी के गले से अंदर नहीं जा रही है. हर व्यक्ति यही जानना चाहता है कि आखिर ऐसी क्या मजबूरी थी जिसकी वजह से एक्टर को सुसाइड जैसा कदम उठाना पड़ा. ऐसी कौन सी समस्या थी, जो सुशांत के लिए फैमिली से बढ़कर हो गई थी, और उन्हें सिर्फ आत्महत्या का ही रास्ता नजर आया?

ये भी पढ़ें:- अभिनव ने खान परिवार को ठहराया सुशांत के मौत का जिम्मेदार, तो अरबाज ने कही कानूनी कार्रवाई करने की बात

बता दें कि सुशांत के मौत के बाद पटना में कई नामी फिल्मी सितारों के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ है. इतना ही नहीं बिहार के मुजफ्फरपुर में सलमान खान (Salman Khan) समेत 8 लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज कराया गया है. सुशांत के बाद अब इसी बीच दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan Mother) का भी मामला तूल पकड़ चुका है. जी हां गजनी फिल्म में आमिर खान के साथ नजर आने वाली जिया खान का केस एक बार फिर चर्चाओं में है. इसकी वजह उनकी मां हैं. जो खुलकर वीडियो के जरिए सामने आई हैं. sushant singh-aditiदरअसल जिया की मां राबिया खान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने पहले एक्टर सुशांत को श्रद्धांजलि दी है. इसके बाद सलमान खान से लेकर बॉलीवुड के काम पर कड़े शब्दों में प्रहार किया है.

आपको याद दिला दें कि साल 2013 की बात है जब जिया खान ने भी डिप्रेशन की वजह से आत्महत्या कर ली थीं. उनकी मौत के बाद भी इसी तरह से बॉलीवुड को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हुए थे. यहां तक कि जिया के बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली के साथ इस मामले में काफी लंबी पूछताछ की गई थी. इसके साथ ही बता दें कि टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से एक रिपोर्ट आई है, जिसके मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर के बारे में जानने के बाद जिया खान की मां राबिया खान ने बॉलीवुड के काम करने के तरीके को लेकर कई तरह के आरोप लगाए हैं. उन्होंने एक बार फिर से अपनी बेटी जिया खान के केस को याद किया है. इतना ही नहीं राबिया खान ने दबंग सलमान खान पर कई तरह के गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

https://www.instagram.com/p/CBgKlXQlQGw/?utm_source=ig_web_copy_link

राबिया ने अपने बयान में कहा कि, ‘मेरी संवदेनाएं सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली के साथ हैं. ये वाकई कोई मजाक नहीं बल्कि दिल दहला देने वाला केस है. ऐसे में अब बॉलीवुड को बदलना चाहिए. बॉलीवुड को इस तरह के काम बंद कर देने चाहिए. क्योंकि किसी भी इंसान को धमकाना भी किसी की हत्या करना ही है.’ इतना ही नहीं वीडियो के जरिए राबिया ने आगे ये भी कहा है कि, ‘इस समय जो भी घटित हो रहा है उसने एक बार फिर मुझे 2015 की याद दिला दी है. उन्होंने कहा कि जब मैं अपनी बेटी के केस में एक सीबीआई अफसर से मिली थी तो उन्होंने मुझसे ये कहा था कि मुझे सलमान खान का फोन आया था. वो रोज मुझे फोन करते हैं और कहते हैं कि इस लड़के पर हमने बहुत पैसा इन्वेस्ट किया है, लड़के से पूछताछ मत करो, उसे मत छुओ तो हम क्या कर सकते हैं मैडम.’ फिलहाल राबिया खान के इस खुलासे के बाद सुशांत सिंह के केस ने एक और नया मोड़ ले लिया है. साथ ही बॉलीवुड पर कई गंभीर सवाल भी खड़े कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें:- सुशांत सिंह के सुसाइड पर फूटा सैफ अली खान का गुस्सा, जानें किसे ठहराया एक्टर के मौत का जिम्मेदार!