बड़ा खुलासा: ED ने खोल दी एक्ट्रेस की पोल, इस वजह से ड्रग डीलर के संपर्क में थी रिया चक्रवर्ती

159
Rhea contact with drug Dealer

Rhea contact with drug Dealerएक्टर सुशांत सिंह राजपूत का केस (Sushant Singh Rajput Case) जितना सुलझा हुआ दिख रहा है, असल में वो उतना ही पेंचीदा है. इस केस की हर कहानी एक अलग ही एंगल पेश कर रही है. सीबीआई की जांच में अब तक कई ऐसे तथ्य, गवाह, सबूत सामने आ चुके हैं जो शायद केस की एक थ्योरी को बनाने में मदद करें. लेकिन इन सभी कड़ियों को एक-दूसरे से जोड़ना बड़ा सवाल है. इस बीच सीबीआई (CBI) के साथ ईडी (ED) भी अपने जांच पड़ताल में तेजी से लगी हुई है. दरअसल एक्टर के बैंक में पैसों की धोखाधड़ी को देखते हुए ईडी ने इस केस में अपनी दिलचस्पी दिखाई दी थी और इसी के आधार पर ईडी कई बार रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुला भी चुकी है. इसी बीच एक बार फिर जांच में जुटी प्रवर्तन निदेशाल (ईडी) ने अरोपी रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट (Rhea Chakraborty WhatsApp Chat) को लेकर तेजी से जांच शुरू की है.

ये भी पढ़ें:- सुशांत केस में फंस गई मुंबई पुलिस, CBI ने इन दो बड़े अधिकारियों को भेजा समन, चौंकाने वाली है वजह

हैरानी वाली बात तो ये है कि इस जांच प्रक्रिया में ईडी के सामने एक चौंका देने वाले राज का खुलासा हुआ है. दरअसल व्हाट्सएप चैट से पता चला है कि रिया चक्रवर्ती एक ड्रग डीलर (Rhea Contact with Drug Dealer) के संपर्क में थीं. ऐसे में इस सबूत की गहन जांच के लिए अब ईडी ने नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) से मदद मांगने के लिए हाथ बढ़ाया है. हाल ही में ईडी के एक पोस्टेड सूत्र के हवाले से ये जानकारी मिली है कि फाइनेंशियल जांच एजेंसी ने एनसीबी को इस बारे में एक पत्र लिखा है, जिसके जरिए इस केस में आ रहे ड्रग एंगल की जांच के लिए मदद मांगी है. क्योंकि अब ईडी भी इस एंगल के तह तक पहुंचना चाहती है कि क्या सच में इस केस का ड्रग डीलर से कुछ लेना-देना है? सवाल ये भी उठता है कि यदि रिया चक्रवर्ती ड्रग डीलर के संपर्क में थीं, तो क्या ये वही शख्स है जिसको लेकर ये दावा किया जा रहा है कि एक्टर अपनी मौत वाले दिन किसी ड्रग डीलर से मिले थे? हालांकि अभी तक ऐसे किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंचा जा सका है जिससे ये पता चल सके कि सुशांत ने इस तरह के किसी भी व्यक्ति से मुलाकात की थी.

आपको बता दें कि ईडी ने इस केस में तब हस्तक्षेप किया था जब एक्टर के पिता केके सिंह ने बिहार के पटना पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. इसी के आधार पर 31 जुलाई को ईडी ने भी मनी लांड्रिंग का केस दायर किया था. सबसे पहले इस केस को अपने हाथ में लेने के बाद ईडी ने एक्टर के पिता, उनकी बहन प्रियंका सिंह, मीतू सिंह के बयान रिकॉर्ड किए थे. इसके साथ ही ईडी ने रिया चक्रवर्ती से लेकर उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के बयान भी दर्ज किए थे. इतना ही नहीं बल्कि इस मसले में ईडी की ओर से सुशांत के पूर्व मैनेजर, फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, CA संदीप समेत कई लोगों से भी पूछताछ की जा चुकी है.

ये भी पढ़ें:- सुशांत की मौत से कपिल के शो पर मंडराया संकट, लोगों ने बहिष्कार करने की उठाई मांग, सलमान पर लगे आरोप