कपिल के शो में बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन ने किया पिता से जुड़ा बड़ा खुलासा

इसी बीच अभिषेक बच्चन ने अपने पिता अमिताभ बच्चन से जुड़ा ऐसा खुलासा कर दिया है जिसे एक दो लोग ही नहीं जानते हो.

0
225
Abhishek Bachchan

इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘दसवीं’ को लेकर बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन चर्चा में हैं. फिल्म रिलीज़ होने के बाद भी अभिषेक इसका प्रमोशन करने में ताबड़तोड़ तरीके से जुटे हैं और इस सिलसिले में जूनियर बच्चन बहुत जल्द ही कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंच जाएंगे. सोनी टीवी ने अपकमिंग एपिसोड्स के कुछ प्रोमो शेयर किए हैं जिनमें कपिल,अभिषेक, यामी गौतम और निमरत कौर से तीखे सवाल करते हैं,जिसके जवाब भी अभिषेक अलग अंदाज से देते हैं, इसी बीच अभिषेक बच्चन ने अपने पिता अमिताभ बच्चन से जुड़ा ऐसा खुलासा कर दिया है जिसे एक दो लोग ही नहीं जानते हो.

Abhishek Bachchan

 

आमतौर पर सभी ने ये सुना होगा कि स्टार किड्स अपनी फिल्मों की स्क्रिप्ट अपने माता-पिता से पढ़वाते हैं, वो स्टार्स अपने फैमिली मैंबर को स्क्रिप्ट पढ़वाते हैं, पर क्या आप जानते हैं अभिषेक बच्चन की कोई भी स्क्रिप्ट अमिताभ बच्चन को नहीं पढ़ने देते हैं. इस बात का खुलासा अभिषेक बच्चन ने खुद किया है. जब कपिल, अभिषेक से सवाल करते हैं ‘अभिषेक भाई आप कभी स्क्रिप्ट पापा से डिस्कस करते हैं? और वो कहते हों कि अभी बहुत बिजी हूं किसी और सुना दो’.

कपिल के सवाल पर अभिषेक कहते हैं कि ‘उन्होंने हमेशा इस बात की छूट दी है कि जितनी गलतियां करनी हैं ख़ुद करो मैं क्यों तुम्हें गाइड करूं’. इसके बाद वहां पर सभी लोग हंसने लग जाते हैं.

बता दें कि अभिषेक एक जाट नेता गंगा राम चौधरी का किरदार इस फिल्म में निभा रहे हैं जो कि भ्रष्टाचार के आरोप में सलाखों के पीछे चला जाता है और यामी गौतम फिल्म में जेलर बनी हैं तो वहीं निमरत कौर गंगाराम मतलब कि अभिषेक की पत्नी बनी हैं. इस फिल्म का निर्देशन तुषार जलौटा ने किया है.

Read More-अपनी फिल्म के Review को देख गुस्से में लाल हुईं Yami Gautam, किया ऐसा ट्वीट