Saturday, January 23, 2021
Home मनोरंजन बिग बाॅस 14: जब राखी ने कहा कि घर में कोई सोएगा...

बिग बाॅस 14: जब राखी ने कहा कि घर में कोई सोएगा नहीं…

मुम्बई। बिग बाॅस का घर तकरार, मनोरंजन के साथ लोगों को रोमांचित भी कर रहा है। घर में कई उलटफेर देखने को मिल रहे हैं। कब कौन किस पर दबाव बना लेगा, पता ही नहीं चलता। कैप्टेंसी को लेकर भी हर हफ्ते अलग ही सस्पेंस देखने को मिलता है। जब से घर में राखी सावंत आयी हैं। ऐसा देखा गया है कि घर के कई सारे सदस्य राखी को टारगेट कर रहे हैं। खुद सलमान खान पिछले कुछ वीकेंड का वार में राखी के साथ सही व्यवहार ना करने को लेकर घरवालों को फटकार लगा चुके हैं। राखी कई बार घरवालों से गुजारिश कर चुकी हैं कि उनके साथ पक्षपात ना किया जाए। मगर अब सीन एक बार फिर से पलटता नजर आ रहा है। खेल में हमेशा मनोरंजन घोला जा रहा है। अब राखी सावंत घर की कैप्टन बन गई हैं। इस हफ्ते घरवालों का कैसा हाल करेंगी राखी इसके साक्ष्य भी आने शुरू हो गए हैं। बिग बाॅस 14 का हाल ही में एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें राखी सावंत घरवालों को अनुशासन का पाठ पढ़ा रही हैं। उन्होंने घोषणा कर दी है कि उनकी कैप्टेन्सी में कोई भी इंसान सोएगा नहीं।

यह भी पढेंः-रेगिस्तान में Rakhi Sawant हुई इंटीमेंट, सामने आया रोमांटिक Video

समय पर उठने को लेकर वे काफी सख्त नजर आईं। उनके मना करने पर भी जब घर के कई सदस्य नहीं उठे और ब्लैंकेट्स नहीं छोड़ा तो उस समय राखी सावंत अपने बेड से उठीं और घरवालों को उठाना शुरू कर दिया। अलार्म बजने के बाद भी अभिवन और राहुल जब सोने के मूड में ही नजर आए और बाकी सदस्य भी आलस करते नजर आए उस दौरान राखी ने अभिनव और राहुल के ब्लैंकेट्स खींच लिये। इस पर राहुल राखी से खफा नजर आए और कहा कि उनकी इस हरकत को याद रखा जाएगा। राखी से घर वाले नाराज रहते हैं। राखी ने भी कह दिया कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

अब अपनी कैप्टेंसी में राखी सावंत क्या धमाल मचाती हैं। यह अगल अंक में ही देखा जाएगा। बिग बॉस सीजन 14 में राखी सावंत को पब्लिक का भारी समर्थन मिल रहा है। सलमान खान भी उनकी हौसलाफजाई करते नजर आए हैं। कई बिग बॉस फैन्स का तो ये भी मानना है कि बिग बॉस 14 राखी के आने के बाद से ही शुरू हुआ है। अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि राखी इस बार ट्रॉफी जीतने में सफल हो पाएंगी या नहीं। पर इतना तो कन्फर्म है कि राखी घरवालों के लिए एक बड़ी चुनौती जरूर हैं और घर वाले उनको निशाने पर लिए रहते हैं।

यह भी पढेंः-पति विराट संग निजी पलों की तस्वीरें हुई वायरल, तो फोटोग्राफर पर भड़कीं अनुष्का शर्मा

Most Popular