Big Boss 13: घर में पति को देख इमोशनल हुईं शेफाली, पराग ने असीम से कहा जरीवाला को छेड़ा तो ‘फाड़ दूंगा’

428
big boss 13

कलर्स टीवी का सबसे बड़ा कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस इन दिनों अपनी टीआरपी को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है. इस बार के सीजन ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है, ऐसे में हर दिन बिग बॉस के घर में एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. ये हफ्ता काफी इमोशन से भरा हुआ है, क्योंकि सभी कंटेस्टेंट पूरे 4 महीने के बाद अपने परिवारवालों से मुलाकात कर रहे हैं. हर दिन शो में घर के अंदर रहने वाले सदस्यों की फैमिली से कोई न कोई एंट्री कर रहा है, जिसे देखने के बाद स्टार्स के आंसू नहीं रूक रहे हैं.

इसी सिलसिले में अब जल्द ही घर में शेफाली जरीवाला के पति की एंट्री होने वाली है, जो एक्ट्रेस के लिए काफी इमोशनल होगा. अपने पति पराग त्यागी को देखने के बाद जरीवाला खुशी से झूमती हुई नजर आएंगी. इसका प्रोमो बिग बॉस ने हाल ही में रिलीज किया है, जो आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा. प्रोमो में ये भी दिखाया गया है कि पत्नी से कुछ टाइम बात करने के बाद पराग उनसे घर वालों से मिलने के लिए कहते हैं. इसके बाद वो ये भी कहते हुए सुने जाते हैं कि उन्हें असीम से कुछ बात करनी है.

सभी घर वालों से मिलने के बाद पराग असीम के पास जाते हैं, और हिमांशी को लेकर जरीवाला और असीम के बीच हुई कहासुनी का जिक्र करते हुए कहते हैं कि ‘मैं तुम्हें सिर्फ दो हफ्ते ही हुए थे हिमांशी को जाने हुए, और जब किसी ने उससे चिल्ला के बात की तो तुम बीच में कूद पड़े थे, और मैं तो उसे (शेफाली) दस साल से जानता हूं अगर किसी ने उसे कुछ किया तो मैं उसे फाड़ दूंगा’. इसके बाद माहिरा एकदम शॉक्ड हो जाती हैं, और असीम भी चुप हो जाते हैं.

फिलहाल आगे क्या होता है, ये तो देखने के लिए आज आपको बिग बॉस सीजन 13 का एपिसोड देखना होगा, लेकिन दिलचस्प बात तो ये देखने वाली होगी, कि क्या असीम और जरीवाला के बीच दूरियां कम होंगी या फिर और भी ज्यादा दरार आएगी.

ये भी पढ़ें:- Bigg Boss 13: बाथरूम में एक साथ घुसे सिद्धार्थ-शेफाली, शहनाज ने बाहर से मचाया हंगामा, देखें Video