मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) देर शाम बेटी श्वेता नंदा के साथ अचानक अस्पताल पहुंचे. अमिताभ बच्चन के अस्पताल पहुंचने का कारण अभी तक सामने नहीं आया है. अस्पताल के अंदर जाते हुए उनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. वहीं बिग बी यूं इस तरह अचानक अस्पताल जाने से उनके फैंस की चिंता बढ़ गई है. हर कोई जानना चाहता है कि वो अस्पताल क्यों गए हैं. फिलहाल, इस मामले पर अभी तक अमिताभ बच्चन की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

दरअसल, कुछ देर पहले विरल भयानी के इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर पोस्ट की गई, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बेटी श्वेता नंदा (Shweta Nanda) के साथ लीलावती हॉस्पिटल के बाहर नजर आ रहे हैं. उन्हें कार से उतरकर अस्पताल में चलकर जाते हुए स्पॉट किया गया है. इस दौरान बिग बी व्हाइट ट्रैक सूट में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने कोविड सेफ्टी गियर्स भी पहने हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तस्वीर पोस्ट करते हुए विरल भयानी ने पोस्ट में लिखा, ‘अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता बच्चन को लीलावती अस्पताल के बाहर क्लिक किया गया. अस्पताल पहुंचने के असल कारण का अब तक पता नहीं है. अनुमान लगाया जा रहा है कि ये एक रूटीन चेकअप होगा या फिर वो वैक्सीन लेने पहुंचे होंगे.’

इसी पोस्ट के ठीक नीचे विरल भयानी की ओर से एक और कमेंट किया गया है, जिसमें लिखा है, ‘ये लोग अभिषेक बच्चन की वजह से भी अस्पताल पहुंचे हो सकते हैं. हाल में ही अभिषेक की अंगुली और हाथ में चोट आई हैं.’

वहीं इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और असल वजह जानना चाह रहे हैं. वहीं कई फैंस ने सब कुछ मंगल होने की कामना भी की है. अब असल वजह क्या है, ये आधिकारिक बयान आने के बाद ही पता चलेगा.

इसे भी पढें-62 साल की उम्र में बेली डांस करती दिखी नीना गुप्ता, स्टाइलिश लुक में आईं नजर