कोरोना संकट में बिग बी को लग्‍जरी कार खरीदना पड़ा मंहगा, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

93

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक और बिग बी के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन को उस समय लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा जब उन्होंने एक शानदार लग्‍जरी कार खरीदा। दरसअल अमिताभ बच्चन अभी हाल ही में कोरोना से जंग जीत कर हॉस्पिटल से वापस आए हैं। इस बीच खबर ये भी है कि वे टीवी जगत का सबसे मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग भी शुरु कर दी है। इस कोरोना काल के दौरान जहां देश में आम से लेकर खास तक कोई हर मदद के लिए आगे हाथ बढ़ा रहे है, तो वहीं बिग बी ने एक शानदार लग्‍जरी कार खरीदा है जिसे लेकर वे काफी चर्चा में हैं।

यह भी पढ़ें:-अमिताभ बच्चन के बाद रश्मि देसाई ने खरीदी ये लग्जरी कार, तस्वीरें वायरल

बिग बी ने S Class की नई मर्सिडीज बेंज कार खरीदी है जिसकी कीमत कीमत 1 करोड़ 38 लाख रुपये बताई जा रही है। सबसे खास बात यह है कि यह कार बीते बुधवार को ही बाजार में लॉन्च हुई है और इसी दिन अमिताभ बच्चन ने इस शानदार कार को अपने घर भी ले आए। लेकिन उन्हें शायद यह नहीं पता था कि इस खूबसूरत लग्‍जरी कार कार को खरीदना उन्हें महंगा पड़ जाएगा औक ट्रोर्लस के निशान पर आ जाएंगे।

यह भी पढ़ें:-सुरक्षा परिषद में उल्टी पड़ी पाकिस्तान की चाल, 4 भारतीयों को आतंकी घोषित करने की साजिश हुई नाकाम

दरअसल, सोशल मीडिया पर जब बिग बी की कार के साथ तस्वीर सामने आई तो लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर्स ने बिग बी की खिंचाई करते हुए कहा कि इस कोरोना काल में करोड़ों की गाड़ी खरीदने के बजाय उन्हें पैसे दान कर देने चाहिए थे। वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘एक सोनू सूद हैं जो सबकी मदद कर रहे हैं और एक ये हैं। वहीं किसी एक यूजर ने लिखा कि क्या फर्क पड़ता है, वे मर्सेडीज लें या एक रिक्शा। जितना प्यार लोग सुशांत के वक्त बॉलिवुड से करते थे, अब कोई नहीं करेगा।’

यह भी पढ़ें:-एलएसी पर चीनी सेना की घुसपैठ को नाकाम करने के बाद भारतीय सेना ने बदली पोजिशन