Categories
मनोरंजन

बिग-बी का बड़ा चैलेंज, इन 7 सितारों को किया टैग, तो कार्तिक आर्यन ने दिया ऐसा जवाब

कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन (Lockdown) ने भले ही लोगों के घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी. लेकिन सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म रहा, जिसने एक-दूसरे से रूबरू कराने और बातचीत में सबसे बड़ी भूमिका निभाई. सोशल मीडिया के जरिए ही फैंस और स्टार्स एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं. इसी के जरिए स्टार्स अपनी सभी खास जानकारियां फैंस से साझा कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड के खलनायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) भी अपनी आने वाली फिल्म ‘गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo )’ का प्रमोशन खास अंदाज में फैंस के बीच कर रहे हैं. दरअसल ये फिल्म 12 जून को OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें:- KBC के 12वें सीजन में ऑडिशन देने से पहले ही प्रतिभागी ने दुनिया को कहा अलविदा, जानें पूरा मामला

फिल्म OTT पर रिलीज हो इससे पहले अमिताभ फिल्म के प्रमोशन में जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं. दरअसल इसके लिए बिग बी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के बीच एक मजेदार वीडियो भी साझा किया है. साथ ही वीडियो में अमिताभ ने 7 सेलेब्स को टंग ट्विस्टर चैलेंज (Tongue Twister Challenge) दिया है. इस टंग ट्विस्टर चैलेंज में उन्हीं की आने वाली फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का जिक्र है. खास बात तो ये है कि इस चैलेंज को बिना कहीं अटके 5 बार बोलना है. इसमें जिन स्टार्स को बिग बी ने टैग किया है, उनके नाम आयुष्मान खुराना, दीपिका पादुकोण, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विराट कोहली और कार्तिक आर्यन हैं.

https://www.instagram.com/p/CBNeQLBhsB4/?utm_source=ig_web_copy_link

क्या है टंग ट्विस्टर
‘गुलाबो की खटर-पटर से तितर-बितर सिताबो
सिताबो के अगर-मगर से उथल-पुथल गुलाबो’.

https://www.instagram.com/p/CBN1k8MJq0E/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/CBNkTevgkgH/?utm_source=ig_web_copy_link

इस टंग ट्विस्टर को शेयर करते हुए वीडियो के कैप्शन में अमिताभ ने लिखा है कि, बस 5 बार बोलना है ये टंग ट्विस्टर. कोशिश करें आप लोग… करेंगे तो हमारी चांदी हो जाएगी.. सिवाए एक के. अमिताभ के इस पोस्ट के बाद इस पर भूमि पेडनेकर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘ओह… ये बहुत मुश्किल होने वाला है.’ kartik aryanतो वहीं, कार्तिक आर्यन ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘सर पहली चीज ये कि मैं कल करूंगा. अभी रियाज कर रहा हूं.’ हालांकि अमिताभ के दिए हुए इस नायाब चैलेंज को भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना ने पूरा कर इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया है.

ये भी पढ़ें:- जब रेखा के लिए अमिताभ बच्चन ने खो दिया था आपा, इस शख्स की सरेआम की थी पिटाई, जानें वजह