Categories
मनोरंजन

इस सुपरस्टार एक्टर के घर में दिखा ‘भूत’, पत्नी ने वीडियो शेयर कर कही डरा देने वाली बात

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में हर कोई घर में ही रह रहा है। ऐसा में बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स भी खुद को सुरक्षित रखने के लिए घर में कैद है लेकिन इस बीच तमाम सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए है। सोशल मीडिया पर हर कोई इन दिनों कई मजेदार वीडियो और तस्वीरे शेयर कर रहा है। जिसे फैंस भी काफी पसंद कर रहे है लेकिन इन सबके बीच एक्टर महेश बाबू की पत्नी और एक वक्त की पॉपुलर एक्ट्रेस रही नम्रता शिरोड़कर ने एक डरावनी वीडियो शेयर की है। जिसे देख फैंस के भी होश उड़ गए। नम्रता शिरोड़कर ने अपने घर का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें भूत दिखाई दे रहा है।

दरअसल नम्रता शिरोड़कर ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। ये वीडियो उनके घर का है। वीडियो में चारों तरफ अंधेरा है लेकिन अंधेरे के बीच एक छोटी बच्ची नजर आ रही है। बच्ची के चेहरे पर बाल है और वह बहुत ही डरावने तरीके से आगे बढ़ रही है। इस दौरान वीडियो में बैकग्राउंड में काफी डरावना म्यूजिक भी बजता है। जिसे देखकर वाक्ई हर किसी को डर लग जाए। लेकिन वीडियो में आगे बच्ची अपने बालों को ऊपर कर लेती है। जिसके बाद पता चलता है कि वह बच्ची और कोई नहीं बल्कि महेश बाबू और नम्रता शिरोड़कर की बेटी सितारा है। जो कोरोना के दिनों में घर में रहते हुए मस्ती कर रही है।

https://www.instagram.com/p/CBSkx8aDrjB/?utm_source=ig_embed

इस वीडियो को शेयर करते हुए नम्रता शिरोड़कर ने कैप्शन में लिखा, ‘घर में Conjuring… Voila !! ये तो मेरी प्यारी बेटी है।’ सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब काफी पसंद किया जा रहा है। जहां वीडियो कुछ सेकेंड में लोगों को डरावने वाली है तो वहीं वीडियो को पूरा देखने को बाद हर कोई हंसता हुआ नजर आता है। जिस वजह से सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है। बता दें कि इन दिनों नम्रता और महेशा बाबू लॉकडाउन के दौरान अपने घर पर ही है और सोशल मीडिया पर लगातार कई मजेदार वीडियो शेयर कर रहे है।

ये भी पढ़ें:-ट्रैफिक नियमों में हुए बदलावों को लेकर, लोगों ने महेश बाबू को किया ट्रोल, तो उनकी पत्नी ने कही ऐसी बात