भोजपुरी इंडस्ट्री ने तोड़ी सारी मर्यादाएं, सुशांत केस पर बना डाले कई अश्लील भोजपुरी गाने

99
sushant song

भोजपुरी इंडस्ट्री अपने अश्लील गानों की वजह से काफी बदनाम है। अब तक इस इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों ने कई ऐसे गाने बनाए है। जिसे सुनकर फैंस भी भड़क गए है लेकिन अब भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर्स ने सारी मर्यादाएं तोड़ दी हैं दरअसल भोजपुरी इंडस्ट्री में अब सुशांत सिंह राजपूत पर कई अश्लील गाने बनाए गए है। इन गानों में कई अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है। जिसे सुनकर अब सुशांत के फैंस काफी भड़क गए है। बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान, करण जौहर, रिया चक्रवर्ती समेत कई कलाकारों का नाम आ रहा है और भोजपुरी गानों में इन्ही सेलेब्स को गालियां दी जा रही है।

विकास गोप, रामजन्म यादव और सुबोध साहसी बिहार और यूपी के गायक है। इन तीनों सिंगर्स ने पिछले एक महीने में सुशांत सिंह राजपूत के लिए कई सारे गाने रिलीज कर दिए है। ये सभी गाने इन्होंने अपने-अपने यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किए है। इन गानों में रिया चक्रवर्ती, सलमान खान और करण जौहर के खिलाफ गानों की बौछार की गई है। तो वहीं, गानों में सुशांत सिंह राजपूत और बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे की जमकर तारीफ की गई है। इतना ही नहीं, बॉलीवुड के कई एक्ट्रेस और एक्टर को इन गानों में भला-बुरा सुनाया गया है। जिसके बाद अब इन गायकों के खिलाफ बिहार पुलिस से एक्शन लेने की मांग की गई है।

वहीं, इन गानों की बिहार सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के मंत्री नीरज कुमार ने भी निंदा की है। उनका कहना है कि अगर फैंस इन गानों के खिलाफ शिकायत करते है तो बिहार पुलिस इन गायकों पर सख्त कार्रवाई करेगी। बिहार ज्ञान, करुणा और ममता की भूमि है। जिस तरह सुशांत सिंह राजपूत के में अश्लील गाने बनाए जा रहे है वो मानसिकता के विरुद्ध है। जो भी ऐसे गाने बना रहे है वो सस्ती लोकप्रियता को पाने में लगा है इसलिए ऐसे गानों को लेकर अगर कोई पुलिस में शिकायत करेगा तो पुलिस कार्रवाई करेगी।

ये भी पढ़ें:-रिया के लिए था जरूरी बाप-बेटे में बनाई दूरी! वकील ने कहा- मौका देख करवाई गई &#;सुशांत की हत्या&;