भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया धमाकेदार डांस, इंटरनेट पर वायरल हुआ बोल्ड अवतार

155

सोशल मीडिया पर इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस पूनम दुबे का एक आइटम सॉन्ग दर्शकों को काफी आकर्षित कर रहा है। इस वीडियों में एक्ट्रेस के डांस मूव्स से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। लोग यूट्यूब पर इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। पूनम दुबे ‘सेव कश्मीरी नियन लागत बाड़े’ सॉन्ग पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 30 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। गाने में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। हर कोई उनके इस गाने पर फिदा हो रहा है। बता दें कि पूनम दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अकसर अपने फैंस से जुड़ने का कोई न कोई बहाना तो ढूंढ ही लेती हैं। चाहे वो डांस ही क्यों न हो। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर डलते ही आग की तरह वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:-शीला की जवानी डांस पर नोरा फतेही की सिजलिंग परफॉर्मेंस, इंटरनेट पर धड़ल्ले से हुआ वायरल

इस गाने को एंटरटेन म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। वीडियो सॉन्ग पर पूनम के डांस की तारीफ करने वालों का तांता लगा हुआ है. उनके फैंस के कमेंट्स लगातार बने हुए हैं। बता दें कि इस गाने को प्रियंका सिंह और पावन परदेसी ने गाया है. इसके बोल आज़ाद सिंह ने लिखे हैं. जबकि म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. यह सपुरहिट सॉन्ग भोजपुरी फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 2’ का है।

फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू, अंजना सिंह, ज्योति पांडे, यश कुमार, ऋचा दीक्षित, मनोज टाइगर और रजनीश झांजी मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं इस फिल्म को डायरेक्टर मंजुल ठाकुर ने क्रिएट किया है, जबकि प्रोड्यूसर अनंजय रघुराज हैं। फिल्म की कहानी और डायलॉग अरबिंद तिवारी ने लिखे हैं. इस वक्त ये सॉन्ग यूट्यूब पर छाया हुआ है।

मालूम हो कि ‘जो जीता वही सिकंदर’ फिल्म से पूनम दुबे ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया. इसके बाद से वह ‘इंतकाम’, ‘द रियल इंडियन मदर’, ‘ये मोहब्बतें’, ‘हम हैं जोड़ी नंबर 1’, ‘चना जोर गरम’ और ‘हम हैं लुटेरे’ समेत कई अन्य फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री में पूनम दुबे भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर दे रही हैं, उनकी फैंस फॉलोइंग अपने आप में इस बात की पूर्ण करती है, कि उनका भोजपुरी इंडस्ट्री में कितना लगाव है। बता दें कि पूनम दुबे के इंस्टाग्राम पर साढ़े पांच लाख फॉलोअर्स हैं।

ये भी पढ़ें:-लॉकडाउन: भोजपुरी स्टार्स ने किया कमर तोड़ डांस, यूट्यूब पर सुर्खियों में आया सॉन्ग