अब खुलेगा सुशांत की मौत का सबसे बड़ा रहस्य! इस अभिनेता ने लिखा PM मोदी को पत्र

192

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। जिसके बाद से अब यह पूरा मामला हत्या और आत्महत्या के बीच की गुत्थी बनकर उलझा हुआ है। कई लोगों का सुशांत की मौत के संदर्भ में कहना है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। फिलहाल तो सीबीआई इस पूरे मामले को बेनकाब करने के लिए तफ्तीश में जुटी है। इसी सिलसिले में जांच एजेंसी रिया से लगातार पूछताछ कर रही है। कल भी रिया से सात घंटे तक पूछताछ की गई। इस दौरान कई बड़े खुलासे भी हो रहे हैं। सुशांत के परिजन सहित शुभचिंतक चाहते हैं कि इस पूरे मामले की हकीकत सबके सामने आ सके।

ये भी पढ़े :दुबई के ड्रग डीलर से था सुशांत सिंह राजपूत का कनेक्शन! अब नारकोटिक्स ब्यूरो करेगा जांच

उधर, अब सुशांत मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पत्र लिखा गया है। बता दें कि अभिनेता से नेता बने बीजेपी सांसद रविकिशन शुरू से ही सुशांत मामले को आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या बता रहे हैं। अब इस सिलसिले में उन्होंने खुद पीएम मोदी को खत लिखा है। रविकिशन कई दफा सुशांत की मौत पर शक जता चुके है। वे चाहते हैं  कि इस पूरे मामले की हकीकत सबके सामने आ सके। सुशांत और उसके परिवार को इंसाफ मिल सके। इस संदर्भ मेंं एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए रविकिशन ने कहा कि ‘सुशांत की मौत सबसे बड़ा रहस्य है। उन्हें किसने मारा और वह मृत अवस्था में कैसे पड़े मिले? इन सभी सवालों के जवाब सामने आने की जरूरत है। अगर सच्चाई जल्द सामने आती है तो उनके बूढ़े पिता को कुछ राहत मिलेगी।’

ड्रग्स एंगल को लेकर कही ये बात 
इसके साथ ही रविकिशन ने सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल को लेकर कहा कि बॉलीवुड की पार्टियों में ड्रग्स का इस्तेमाल होता है तो उन पैडलर्स को पकड़ना चाहिए और बंद कर जेल में डालना चाहिए, जो भारत को और यहां के युवाओं को प्रभावित कर रहे हैं।

सात घंटे तक हुई रिया से पूछताछ 
इस पूरे मामले की जांच के दौरान लगातार रिया से सीबीआई पूछताछ कर रही है। इस कड़ी में शनिवार को रिया से सात घंटे तक पूछताछ हुई। खबर है कि इस दौरान वे सीबीआई के कई सवालों का सामना नहीं  कर पाई। सीबीआई के सवालों से रिया अब बुरी तरह फंस चुकी है, जिसके चलते वे सही से जवाब  नहीं दे पा रही है। वहीं अब सीबीआई रिया का पोलीग्राफ टेस्ट भी करा सकती है।

ये भी पढ़े :आधी रात क्यों हुआ था सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम? CBI के सामने डॉक्टरों ने बताई सारी सच्चाई