‘गोले’ के पहले बर्थडे पर Bharti Singh ने शेयर की बेटे की प्यारी फोटो, लोगों ने लुटाया प्यार

Bharti Singh ने अभी तक अपने बेटे का चेहरा सामने नहीं लाया है और फैंस बच्चे की पहली झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में भारती ने अपने बेटे का वन मंथ बर्थडे भी सेलिब्रेट किया है.

0
257

जानी मानी कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) मां बनने के बाद वापस काम पर लौट चुकी है. वो अपने काम में बिजी है. 3 अप्रैल 2022 को भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पैरेंट्स बने थे. कॉमेडियन ने एक महीने पहले बेबी बॉय काे जन्म दिया था. फिलहाल भारती ने अभी तक अपने बेटे का चेहरा सामने नहीं लाया है और फैंस बच्चे की पहली झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अभी हाल ही में भारती ने अपने बेटे का वन मंथ बर्थडे भी सेलिब्रेट किया है.

भारती ने लगाया बेटे को गले

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के लाडले बेटे 3 मई को 1 महीने के हो चुके हैं और इन सब में खास बात ये है कि कॉमेडियन ने अपने बेटे की कुछ फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. वन मंथ बर्थडे सेलिब्रेशन की इस फोटो(Bharti Singh) में उनके बेटे गोले पापा हर्ष लिंबाचिया की गोद में दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में पापा और बेटे दोनों बहुत क्यूट बना रहे हैं.

तो वहीं अपनी दूसरी फोटो में भारती सिंह अपने बेटे को बहुत प्यार से गले लगाए दिखाई दे रही हैं. भारती ने इस फोटोज को शेयर करने के साथ-साथ लिखा है कि, ‘’हैप्पी वन मंथ गोले.’ भारती सिंह ने अपने बेटे का कोई ऑफिशियन नामकरण नहीं हुआ है बस बेटे वो ये प्यार से गोला पुकारते हैं.

कब फैंस को दिखेगा बेटे का चेहरा

अब भारती सिंह के बेटे को देखने के लिए सभी लोग काफी उत्साहित हैं. बहुत बार सोशल मीडिया पर फैंस भारती से(Bharti Singh) सवाल किए हैं कि वो कब अपने बेटे का चेहरा उनको दिखाएंगी. अपने फैंस से भारती भी वादा कर चुकी हैं कि वो बहुत जल्द ही अपने बेटे की क्यूट फोटो शेयर करने वाली है.

ये भी पढ़ें:-Honey Singh के गाने पर Urvashi Rautela डांस करते हुईं बेकाबू, कैमरे के सामने ही उतार दिए कपड़े, देखें वीडियो