Bharti Singh ने बेटे का कर दिया नामकरण, प्रियंका की तरह कॉमेडियन ने भी अपने बेटे का नाम रखा काफी पुराना

भारती सिंह ने भी अपने बेटे का ऐसा नाम रखा है जैसा प्रियंका चोपड़ा ने रखा था प्रियंका चोपड़ा ने अपने बेटे का नाम काफी पुराना रखा था और भारती ने भी यही किया है।

0
462
Bharti Singh

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) हमेशा अपने कॉमेडी अंदाज के लिए जानी जाती हैं भारती सिंह जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है लगभग 2 महीने पहले भारती ने अपने बेटे को जन्म दिया है बेटे के जन्म के बाद उनके फैंस ने उन्हें जमकर बधाइयां दी। भारती सिंह ने अपने बेटे का चेहरा तो नहीं दिखाई लेकिन इन दिनों भारती सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यह साफ दिखाई दे रहा है कि भारती सिंह ने अपने बेटे का नाम रख दिया है। भारती सिंह ने भी अपने बेटे का ऐसा नाम रखा है जैसा प्रियंका चोपड़ा ने रखा था प्रियंका चोपड़ा ने अपने बेटे का नाम काफी पुराना रखा था और भारती ने भी यही किया है।

भारती ने रखा अपने बेटे का पुराना नाम

कॉमेडियन एक्ट्रेस भारती सिंह हमेशा अपने चुलबुले अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं भारती सिंह का एक वीडियो सामने आया जिसमे उनके बेटे का असली नाम सामने आ रहा है उन्होंने अपने बेटे का नाम काफी पुराना रखा है वैसे तो भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने बेटे को गोला कह कर बुलाते हैं लेकिन असली नाम अब सुनने को आया है। भारती इस वीडियो में कैसे हुई नजर आ रही है कि उनका बेटा अपनी मां और पिता को काम करते देखने का आदी है वही भारती ने आगे कहा कि ‘लक्ष्य’ भी पैदा होने से पहले काम कर रहा था। इसमें सुनकर साफ नजर आ रहा है कि भारती ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है। हालांकि यह नाम काफी पुराना है क्योंकि लक्ष नाम कोई नया नहीं है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का नाम मालती

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का नाम भी काफी पुराना रखा है प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का नाम मालती रखा है जो कि काफी पुराना नाम है। वही आपको बता दें आप भारती के बेटे का भी नाम सामने आ गया जिसके बाद उनके बेटे के नाम को काफी पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें भारती मां बनी थोड़े दिनों बाद ही वह काम पर वापस आ गई और काम पर वापस आने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल भी करना शुरू किया।

इसे भी पढ़ें-मां Shweta Tiwari के तलाक पर 12 साल की Palak ने दिया ऐसा रिएक्शन, खुद दिया बयान