डिलीवरी के बाद दुनिया के सामने आईं Bharti Singh, चेहरा दिखा कर लिखा ये कैप्शन

भारती सिंह ने डिलीवरी के बाद अपना चेहरा पहली बार दिखाया, इसी के साथ एक ऐसा कैप्शन लिखा है, जिसे जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे.

0
251

बीते दिनों भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के घर खुशियां आईं और एक प्यारे से राजकुमार को भारती ने जन्म दिया. सोशल मीडिया पर कपल को लगातार सभी तरफ से बधाई मिल रही है. इस बीच भारती सिंह ने डिलीवरी के बाद अपना चेहरा पहली बार दिखाया, इसी के साथ एक ऐसा कैप्शन लिखा है, जिसे जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे.

ये रहा पोस्ट

भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में भारती सिंह बेड पर लेटी हैं. इस छोटे से वीडियो में भारती कभी आंख बंद कर रहीं तो कभी खोलती दिख रही हैं. इसी के साथ ही ऊपर भारती सिंह ने कैप्शन में लिखा- ‘अब नींद नहीं जागना है बस.’़

एक और इंस्टा स्टोरी

भारती ने अपनी एक और इंस्टा स्टोरी शेयर की है, जिसमें न भारती है न कोई और बस रूम की खिड़की हैं और बाहर का दृश्य दिखाई दे रहा है. इस में एक बेबी का स्नैपचैट इमोजी बना है और पीछे गाना बज रहा है- ‘तोसे नैना जब से मिले..’ इस वीडियो से साफ है कि भारती और हर्ष पेरेंट्स बनने के बाद बहुत खुश हैं.

वायरल हुई फेक फोटो

जैसे ही भारती के मां बनने की बात सामने आई तब से हर जगह उनकी चर्चा हो रही है. एक फोटो वायरल हुई जिसमें भारती अपने बेटे के साथ दिखीं हैं. फिलहाल ये फोटो फेक है. भारती सिंह की वायरल हो रही फोटो को एडिट किया गया था.

इसे भी पढ़ें-श्रीनगर में हुआ धमाका, आतंकी संगठन ने ली जिम्मेदारी तो पुलिस ने कही चौंकाने वाली बात