‘बाहुबली’ के भल्लालदेव यानी Rana Daggubati ने अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी कहा,”अगर मैं पिता बनूंगा तो…”

राणा दग्गुबाती काफी समय से अपनी पत्नी मिहिका बजाज की प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। अभी हाल ही में राणा दग्गुबाती ने अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

0
143
Rana Daggubati and Miheeka Bajaj

Rana dugwati And Miheeka Bajaj: तेलुगु और तमिल फिल्म के मशहूर अभिनेता राणा दग्गुबाती हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। राणा दग्गुबाती ने ‘बाहुबली’ फिल्म में भल्लालदेव का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बना Rana dugwati And Miheeka Bajaj ली है। राणा दग्गुबाती जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। राणा दग्गुबाती काफी समय से अपनी पत्नी मिहिका बजाज की प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। अभी हाल ही में राणा दग्गुबाती ने अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

पत्नी की प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

साउथ इंडस्ट्री के सबसे चर्चित अभिनेता राणा दग्गुबाती ने अभी हाल ही मे एक इवेंट में पहुंचे थे जहां पर एक्टर को कनिका कपूर ने पिता बनने से पहले ही बधाई दी थी जिस पर अभिनेता ने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनने के बाद Rana dugwati And Miheeka Bajaj आपकी भी हंसी छूट जाएगी। राणा दग्गुबाती ने इन खबरों को अफवाह बताते हुए कहा,”अगर मैं पिता बनूंगा तो क्या मुझे ही नहीं पता होगा?”दरअसल आपको बता दें काफी समय पहले राणा दग्गुबाती और उनकी पत्नी के बीच अनबन की खबरें भी सामने आई थी हालांकि इन खबरों को भी अफवाहें ही करार दिया गया था।

2 साल पहले दोनों ने की थी शादी

बाहुबली में भल्लालदेव यानी एक विलेन का किरदार निभाते हुए राणा दग्गुबाती ने अच्छी खासी पहचान बना ली है। राणा दग्गुबाती और मिहिका ने 11 मई 2020 को सगाई की थी और 8 अगस्त 2020 को हैदराबाद में शादी रचा ली Rana dugwati And Miheeka Bajajथी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी। राणा दग्गुबाती की शादी में साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अभिनेत्रियां पहुंचे थे।

Read MORE-पति को किस करने के चक्कर में]ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई Priyanka Chopra, छोटी ड्रेस के कारण दिखने लगा प्राइवेट पार्ट