khatron ke khiladi

कोरोना वायरस की वजह से देश की पूरी तरह लॉकडाउन कर दिया गय है। जिसके चलते टीवी से लेकर बॉलीवुड पर भी ताले लग गए है। मुंबई के फिल्म सिटी को पूरी तरह बंद कर दिया गया है। जिसके चलते किसी भी तरह की शूटिंग नहीं हो रही है लेकिन इस सबके बीच बार्क की 11वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आई है।  जिसमें टीवी के तमाम शो की टीआरपी में बड़ा बदलाव देखा गया है। हालांकि इस बार टीआरपी की लिस्ट में कोई नया शो शामिल नही हुआ। जिसके चलते पॉपुलर शो मे ही टीआरपी के लिए टक्कर देखने को मिल रही है।

टीआरपी की लिस्ट में इस हफ्ते सबसे ऊपर जी टीवी का शो कुंडली भाग्या है। TRP LIST ये शो लंबे समय से टीआरपी की लिस्ट में पहले नंबर पर बना हुआ है। दर्शकों ने शो में धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या को काफी ज्यादा प्यार दिया है। जिस वजह से फैंस इस शो को भी खूब प्यार दे रहे है।

टीवी का पॉपुलर और खतरनाक रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी हर बार फैंस का फेवरेट रहा है। इस बार इस शो का सीजन 10 आ रहा है। जिसे भी फैंस खूब प्यार दे रहे है। TRP LIST खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 टीआरपी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहा है। ये शो जब से शुरू हुआ है तब से ही दूसरे नंबर पर बना हुआ है।

टीआरपी की लिस्ट में इन दिनों तीसरे नंबर पर इंडियाज बेस्ट डांसर बना हुआ है। TRP LIST ये शो जब से शुरू हुआ है। तब से ही फैंस ने इसे खूब प्यार दिया है।

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ शो भी टीआरपी की रेस में वापिस आ गया है। trp list लंबे समय से कपिल शर्मा का ये शो टॉप 5 में शामिल नहीं हो रहा था लेकिन अब ये शो चौथे नंबर के पायदान पर आया है।

टीआरपी की लिस्ट में पांचवे नंबर पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा बना हुआ है। trp list टीआरपी की लिस्ट में इस सीरियल ने 5वें नंबर पर जगह बनाई है। यह सीरियल लंबे समय से टीआरपी की लिस्ट में पांचवे नंबर पर बना हुआ है। जिसे कोई भी नहीं हिला पा रहा।

टीवी का पॉपुलर सीरियल कुमकुम भाग्य की टीआरपी में इस बार भारी गिरावट देखी गई है। trp list टॉप 5 में रहने वाला ये सीरियल इस हफ्ते नंबर 6 पर आया है।

नागिन 4 की टीआरपी में भी फाफी सुधार देखा गया है। trp list सीरियल को इस हफ्ते सातवें नंबर पर रखा गया है। बता दें कि इस सीरियल की टीआरपी को आगे बढ़ाने के लिए मेकर्स कई जतन क रहे है।

कलर्स का सीरियल छोटी सरदारनी भी काफी पॉपुलर है। इस सीरियल को इस हफ्ते 8वें पायदान पर आया है। trp list बता दें कि फैंस शो को काफी पसंद करते है।

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि टीआरपी में गिरावट आई है। trp list इस हफ्ते यह शो नौवें पर आ गया है। बता दें कि इससे पहले ये शो सातवें नंबर पर बना हुआ है।

टीवी का नया शो बैरिस्टर बाबू भी टॉप 10 में शामिल होने में कामयाब रहा है। trp list इस हफ्ते ये शो 10वें नंबर पर आया है। इससे पहले भी ये शो 10 नंबर पर आया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here