Categories
मनोरंजन

दूसरे बच्चे के जन्म से पहले ट्विंकल ने पति अक्षय के सामने रखी थी ये शर्त, अब हुआ खुलासा

लॉकडाउन के दिनों में सोशल मीडिया बॉलीवुड के पुराने किस्सों से भर गया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के पुराने वीडियो जमकर वायरल हो रहे है। तो वहीं कई स्टार्स के सालों पुराने किस्से अब फैंस के सामने आ रहे है। जिसे पढ़कर फैंस भी काफी एंटरटेन हो रहे है। इसी कड़ी में अब सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना का एक किस्सा जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल ट्विंकल खन्ना ने खुलासा किया था कि दूसरे बच्चे को जन्म देने से पहले एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार के सामने एक शर्त रखी थी और वो शर्त पूरी होने के बाद ही एक्ट्रेस ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था।

ये खुलासा ट्विंकल खन्ना ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में किया। इस दौरान करण जौहर के शो में ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार दोनों ही आए थे। इस शो में दोनों स्टार्स ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई मुद्दों पर बातचीत की। इतना ही नहीं, इस शो में दोनों ने कई गैम्स खेली और काफी मस्ती भी की। इस दौरान ट्विंकल ने दूसरे बच्चे से पहले उस शर्त का खुलासा किया था। जो अक्षय के सामने रखी गई थी। ट्विंकल ने कहा था कि दूसरे बच्चे से पहले मैंने अक्षय कुमार से कहा था कि जब तक वो सेंसिबल और अच्छी फिल्में नहीं करेंगे। तब तक मैं दूसरे बच्चे के बारे में सोचूंगी नहीं।

ट्वींकल खन्ना की इस बात पर अक्षय कुमार ने कहा था कि आप समझ सकते है कि मेरे मन पर क्या बीती होगी ये सब सुनकर। वहीं इस शो में अक्षय कुमार ने अपनी सारी सफलता के पीछे पत्नी ट्विंकल खन्ना को बताया। एक्टर ने कहा कि बॉलीवुड में उनके सक्सेफुल करियर के पीछे पत्नी ट्विंकल का हाथ है। गौरतलब है कि ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। दोनों अकसर अपनी वीडियो और तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करते है। जिसमें इस कपल की केमिस्ट्री देखने को मिलती है।