नेहा से पहले इस सिंगर के प्यार में पागल था उनका दूल्हा, शादी के लिए कर दिया था प्रपोज

57
neha raohanpreet sahnaz gill

बॉलीवुड से लेकर पूरे देश में अपनी सिंगिंग का डंका बजा चुकी सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आज के समय में एक ऐसी पर्सनालिटी हैं, जिनके संघर्षों की कहानी काफी प्रेरित करने वाली है. आज के समय में वो माना-जाना नाम हैं. लेकिन इसके लिए उन्होंने कई चुनौतियों का सामना किया है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं जिनकी लाइफ में हर कोई दिलचस्पी रखता है. वो चाहे उनकी प्रोफेशनल जिंदगी हो या फिर निजी जिंदगी हो. इस बात से हर कोई वाकिफ है कि लोग अपने सेलेब्स की हर एक अपडेट से वाकिफ रहना चाहते हैं. ऐसे में नेहा भी इन्हीं हस्तियों में आती हैं, जिनके गानों से लेकर लोग उनके प्यार, शादी हर चीज को जानने में दिलचस्पी दिखाते हैं.

ये भी पढ़ें:- इस पंजाबी सिंगर से तय हुई नेहा कक्कड़ की शादी, अक्टूबर के आखिर में लेंगी सात फेरे!

इन दिनों नेहा जितना अपने अलग-अलग गानों को लेकर चर्चित हैं. उतना ही वो अपनी शादी की खबर को लेकर सुर्खियों में हैं. इं‌डियन आइडल के दौरान उस वक्त नेहा ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी जब लोगों को लगा था कि वो आदित्य नारायण से शादी रचा रही हैं. लेकिन बाद में इस खबर का खुलासा हुआ था कि ये सब शो की टीआरपी का एक मात्र हिस्सा है. लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है. लेकिन एक बार फिर नेहा शादी को लेकर चर्चाओं में आ गई हैं. कहा जा रहा है कि इस बार वो सात फेरे लेने वाली हैं. हालांकि जिस लड़के से नेहा की शादी की बात की जा रही है, वो कोई और नहीं बल्कि पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह हैं. जो कलर्स के स्वयंवर वाले शो में पहुंचे थे.

View this post on Instagram

Shukar Hai Mere Rabba! ♥️👼🏻🙏🏼😇

A post shared by Rohanpreet Singh (@rohanpreetsingh) on

जी हां जिस शो का शहनाज गिल और पारस छाबड़ा हिस्सा थे. इस शो में कई लड़के और लड़कियां दोनों के लिए शादी करने का प्रपोजल लेकर आई थे. इन्हीं में से शहनाज के लिए एक लड़का रोहनप्रीत सिंह भी था. जो मशहूर पंजाबी सिंगर है. जिसका दिल अब नेहा कक्कड़ पर आ गया है और दोनों की शादी की चर्चाएं भी तेजी से हो रही है. दरअसल रोहनप्रीत शहनाज से शादी करने के लिए उनके स्वयंवर में पहुंचे थे.neha raohanpreet sahnaz gill कई बार शहनाज का दिल रोहनप्रीत पर पिघला भी, लेकिन कहते हैं कि शायद सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से वो इसका इजहार नहीं कर पाईं. क्योंकि एक बार रोहनप्रीत के बारे में बात करते हुए शहनाज ने कहा था कि जिस मासूमियत के साथ वो उनके सामने आता है, उन्हें कभी-कभी उस (लड़के) पर प्यार आ जाता है. हालांकि शहनाज के लिए कभी मेहनत करने वाले रोहनप्रीत का दिल अब नेहा पर आ चुका है. फिलहाल इन खबरों पर अभी तक नेहा या फिर रोहनप्रीत की ओर से कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया है.

ये भी पढ़ें:- नेहा कक्कड़ के इस Video ने लगाई इंटरनेट पर आग, पास बुला कर कहा- ‘I Love You’