अभिषेक से शादी करने से पहले इसके साथ ऐश्वर्या ने लिए थे फेरे! ऐसा करने के बाद एक्ट्रेस को झेलनी पड़ी थी शर्मिंदगी

ऐश्वर्या राय की शादी अभिषेक बच्चन के साथ हुई है ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की जोड़ी बी टाउन की सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक मानी जाती है। लेकिन इस वक्त ऐश्वर्या राय को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय अभिषेक से शादी करने से पहले इसके साथ सात फेरे लिए थे।

0
381
aishwarya rai and abhishek bachchan

Abhishek and Aishwarya: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री ऐश्वर्या राय इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म पोन्नियन सेल्वन को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हालांकि ऐश्वर्या राय जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। ऐश्वर्या राय की शादी अभिषेक बच्चन के साथ हुई है ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की जोड़ी बी टाउन की सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक मानी जाती है। लेकिन इस वक्त ऐश्वर्या राय को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय अभिषेक से शादी करने से पहले इसके साथ सात फेरे लिए थे। जिसके चलते हैं ऐश्वर्या राय को काफी शर्मिंदगी भी महसूस करनी पड़ी थी।

अभिषेक से शादी करने से पहले पेड़ के साथ लिए थे फेरे

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को लगभग 15 साल हो चुके। लेकिन आज भी इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। ऐश्वर्या राय की शादी 20 अप्रैल 2007 में हुई थी। अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी के वक्त कई अफवाहें उड़ी थीं। इसी बीच एक और भी अफवाह उड़ी थी। जिसमें कहा गया था कि अभिषेक aishwarya rai and abhishek bachchanसे शादी करने से पहले ऐश्वर्या राय ने पेड़ से शादी की थी। ऐश्वर्या राय ने मांगलिक दोष को दूर करने के लिए एक पेड़ से शादी की थी। जिसके बाद ऐश्वर्या राय को काफी शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ी थी। 2008 में एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय से पूछा गया कि ऐसा कौन सा पहलू है जिसके बारे में मैंने कभी सोचा भी नहीं था तो सारा ने कहा कुछ ऐसे पहलू है जिसके बारे में मैंने कभी उम्मीद भी नहीं की थी। इसके बाद ऐश्वर्या से उनके शादी उनकी लेकर भी सवाल किया ।

ऐश्वर्या को महसूस हुई थी शर्मिंदगी

उसके बाद फिर से पूछा गया क्या हुआ है शादी करने से पहले पेड़ से शादी की थी? तो ऐश्वर्या ने कहा ,”हां ऐसा हुआ था ।लेकिन मुझे यह अफवाह इतनी बेकार लगी थी कि मैंने इसके बारे में जवाब देना जरूरी नहीं समझा। इन सारी अफवाहों बाद मुझे बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई। लेकिन मेरा परिवार इतना अच्छा है मैंने सब कुछ अपने परिवार पर छोड़ दिया था। aishwarya rai and abhishek bachchanमेरे पापा अमिताभ बच्चन ने शादी के बाद पत्रकारों से बात करते हुए सभी सवालों के जवाब दिए थे।”उसके बाद 2016 में ऐश्वर्या और अभिषेक की तरह की खबरें सामने आने लगीं लेकिन अभिषेक ने बयान देते हुए कहा था कि यह सारी खबरें अफवाहें हैं ऐसा कुछ नहीं है। ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी आज भी काफी पसंद की जाती है।

Read More-दूसरी बार मां बनने वाली है Aishwarya Rai? एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई एक्ट्रेस,तस्वीरें देख लोगों ने खड़े किए सवाल