Birthday: शादी से पहले सैफ और करीना ने फैमिली को दी थी ये बड़ी चेतावनी, सालों बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा

181
Saif kareena Wedding

एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan Birthday) फिल्म इंडस्ट्री के उन सितारों की लिस्ट में शुमार रहे हैं जिन्होंने कई अलग किरदार से इस दुनिया में अपने आपको जमाए रखा. आज एक्टर का 50वां जन्मदिन (50th Birthday) है. इस खास मौके पर फैंस भी उन्हें जमकर बधाईयां दे रहे हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर की लव स्टोरी (Saif-Kareena Love Story) काफी दिलचस्प रही है. आज नवाब के स्पेशल मौके पर हम आपको करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की शादी से संबंधित एक अनजान किस्सा बताने जा रहे हैं. जिसके बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं. सैफ-करीना की प्रेम कहानी भी किसी सीरियल से कम नहीं है. जिसमें कई उतार-चढ़ाव आए. इस बारे में बेबो ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया था.

ये भी पढ़ें:- कभी सैफ-अमृता की शादी में बधाई देने गई थीं छोटी करीना, आज एक्टर के बच्चे की फिर से मां बनने वाली हैं बेबो

दरअसल सैफ और करीना बहुत कम ही पब्लिकली अपनी लव लाइफ और मैरिज लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करते हैं. स्टार्स जब शादी के बंधन में बंधते हैं तो उसका डंका सालों पहले लोगों के बीच बज जाता है. लेकिन सैफ और करीना की शादी (Saig Kareena Wedding) में ऐसा कुछ नहीं हुआ. बल्कि जब लोगों को ये खबर मिली तो हर कोई हैरान रह गया. क्योंकि शादी से सिर्फ 1 हफ्ते पहले ही मीडिया के हाथ ये जानकारी लगी थी कि जल्द अब सैफ और करीना शादी करने जा रहे हैं.  Saif kareena Weddingफिलहाल हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक खबर के मुताबिक शादी के कुछ वक्त बीत जाने के बाद एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपनी शादी की एक इंट्रेस्टिंग स्टोरी साझा की थीं. इस रिपोर्ट के मुताबिक सैफ-करीना ने शादी से पहले अपने परिवार वालों को एक चेतावनी दी थी.

करीना ने इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया था कि वो और सैफ अपनी प्राइवेट जिंदगी को लेकर बहुत ज्यादा परेशान हो गए थे. इसी के चलते उन्होंने अपने पेरेंट्स को सीधा चेतावनी दी थी कि यदि उनके शादी की खबर मीडिया सर्कस बनी तो वो दोनों कहीं भाग जाएंगे. अपने बयान में करीना ने आगे बताया था कि, Saif kareena Wedding‘सालभर एक साथ रहने के बाद, हमें ये अहसास हुआ कि अब किसी भी चीज की कोई कीमत नहीं बची है. क्योंकि अब हर शख्स ये जानने में दिलचस्पी रखने लगा है कि हम क्या खा रहे हैं. मैं किस डिजायनर के आउटफिट पहन रही हूं. कौन-कौन शादी में आ रहा है. यही कारण था कि सैफ और मैंने अपने रिश्ते की पवित्रता को बनाए रखी’.

इतना ही नहीं करीना ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि, ‘हमने अपनी शादी को ऑफिशियली रजिस्टर करने के बाद सभी के सामने आकर मीडिया को वेव करने का प्रोटोकॉल फॉलो किया’. इसके साथ ही बेबो ने ये भी कहा कि,  Saif kareena Wedding‘हमने अपने घरवालों को चेतावनी दी थी कि यदि उन लोगों ने हमें अपने तरीके से ये शादी नहीं करने दी तो हम लंदन भागकर जाएंगे और वहीं शादी कर लेंगे’.

ये भी पढ़ें:- सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने करीना कपूर की प्रेग्नेंसी पर दिया ऐसा रिएक्शन, हुआ वायरल