अपनी मौत से पहले केके थे परेशान, आखिरी पलों में बार बार बोल रहे थे ऐसी बात

पोस्टमार्टम के बाद ही केके के निधन की असली वजह सामने आ पाएगी। अब उनके जीवन के आखिरी पलों के बारे में बताया जा रहा है। आइए इस बारे में जानते हैं।

0
347

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर केके का बीती रात कोलकाता में निधन हुआ । जब वो स्टेज शो कर रहे थे उसी दौरान उनको दिल का दौरा पड़ गया और उनका निधन हो गया । अब खबर आ रही है कि उनके सिर पर चोट के निशान प्राप्त हुए हैं। अब यह केस कोलकाता पुलिस ने दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि केके के सिर और चेहरे पर चोट के निशान देखे गए हैं। हालांकि अभी यह रिपोर्ट सामने नहीं आई है। पोस्टमार्टम के बाद ही निधन की असली वजह सामने आ पाएगी। अब उनके जीवन के आखिरी पलों के बारे में बताया जा रहा है। आइए इस बारे में जानते हैं।

असल में, जिस समय सिंगर केके की मौत हुई अपने उस आखिरी समय में सिंगर लाइव कॉन्सर्ट कर रहे थे. कोलकाता के गुरुदास कॉलेज के फेस्ट में परफॉर्मेंस देते समय ही गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ उर्फ केके की एकदम से तबीयत बिगड़ने लग गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर केके कॉन्सर्ट के दौरान बार-बार अपने साथियों से तबीयत खराब होने की बात बोल रहे थे. जब उनको परेशानी ज्यादा होने लगी तब उन्होंने मेकर्स से स्पॉटलाइट बंद करने को बोला.

खबर है कि करीबन रात 8:30 बजे केके लाइव कॉन्सर्ट खत्म कर होटल पहुंचे. हालांकि यहां भी उन्हें यहां भी आराम नहीं मिला और वह गिर गए, फिर जिसके बाद लगभग 10:30 उनको अस्पताल ले जाया गया, जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया. इस दौरान अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक, प्रशासनिक अधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भीवहां पर मौजूद थे. जिसकी जानकारी मंत्री अरूप विश्वास को दी गई और सोशल मीडिया पर खबर सामने आते ही सभी लोग शोक में डूब गए. ​

इसे भी पढ़ें-मशहूर सिंगर केके का हुआ निधन, सिर पर दिखी चोट, पुलिस ने दर्ज किया केस