पटौदी खानदान की बहू बनने से पहले Kareena Kapoor का इन मर्दों के साथ रह चुका है संबंध, एक के साथ तो S.M.S. हो चुका है लीक

करीना कपूर के कुछ बॉयफ्रेंड्स की लिस्ट दिखाने जा रहे हैं। जिसमें कुछ लड़के तो अपनी शादी तक दांव पर लगाने के लिए तैयार थे। एक लड़के के साथ तो करीना का एसएमएस भी लीक हो गया था। देखें लिस्ट...

0
463
Kareena Boyfriends list

बॉलीवुड की बेबो कहीं जाने वाली करीना कपूर( Kareena Kapoor) हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं करीना कपूर अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है करीना कपूर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकाली है करीना कपूर ने बॉलीवुड के कई बड़े मशहूर अभिनेताओं के साथ भी काम किया है। करीना कपूर का अफेयर भी कई लड़कों के साथ रह चुका है हालांकि करीना कपूर की शादी पटौदी खानदान के लाडले बेटे सैफ अली खान के साथ हुई है सैफ अली खान और करीना कपूर के दो बेटे भी हैं आज हम इस आर्टिकल में करीना कपूर के कुछ बॉयफ्रेंड्स की लिस्ट दिखाने जा रहे हैं। जिसमें कुछ लड़के तो अपनी शादी तक दांव पर लगाने के लिए तैयार थे। एक लड़के के साथ तो करीना का एसएमएस भी लीक हो गया था। देखें लिस्ट…

विक्की निहलानी

करीना कपूर का पहला प्यार विक्की निहलानी थे। विक्की और करीना का अफेयर उस वक्त हुआ था जब करीना कॉलेज के दिनों में पढ़ाई करती थी हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया क्योंकि यह दोनों काफी कच्ची उम्र के थे। जिसके चलते उनके परिवार वालों ने इन दोनों रिश्ता तोड़ने के लिए बोल दिया। इस रिश्ते का खुलासा एक बार करीना कपूर ने अपने इंटरव्यू के दौरान किया था।

फरीद खान

करीना कपूर का नाम फरीद खान के साथ भी जुड़ चुका है इन दोनों की नजदीकियां फिदा फिल्म से शुरू हुई थी Fardeen Khanहालांकि कभी इन दोनों ने इस रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की।

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन को भी करीना कपूर डेट कर चुकी हैं। इन दोनों स्टार्स की नज़दीकियां Hrithik Roshan‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म से शुरू हुई थी। हालांकि जैसे ही ऋतिक रोशन के पिता डायरेक्टर राकेश रोशन को इन सारी चीजों के बारे में पता चला तो उन्होंने करीना को फिल्म में काम देने से मना कर दिया।

शाहिद कपूर

करीना कपूर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर के प्यार में पागल थी उन्होंने खुलासा किया था कि वह उन्हें Kareena Kapoorकाफी पसंद करती थी लेकिन शाहिद कपूर ने इग्नोर करते थे हालांकि इन दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया एक बार तो इनका भी एसएमएस भी लिखो क्या था । हालांकि इन दोनों का कुछ दिन बाद ब्रेकअप हो गया।

सैफ अली खान

पटौदी खानदान के बेटे सैफ अली खान और करीना कपूर की नज़दीकियां ‘टशन’ फिल्म से शुरू हुई थी। इन दोनों ने Saif Ali Khanकुछ दिनों बाद एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।इन दोनों ने 2012 में शादी कर ली और आज हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं।

Read More-Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 में बदलेगा विलेन तो Samantha की जगह दिखेंगी ये हॉट एक्ट्रेस