मुम्बई। टेलीविजन शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ सीजन 2021 सुर्खियों में हैं। कई नामी कलाकारों ने विवादित शो में हिस्सा लिया है। मालूम हो कि इस बार शो को सलमान खान नहीं बल्कि फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। शो को लेकर लगातार नई खबरें सामने आ रही हैं। इस बार ‘बिग बॉस’ के घर में बॉलीवुड की दिग्गज और खूबसूरत अभिनेत्री को लेकर प्रशंसकों में उत्साह है। खबरों के अनुसार ‘बिग बॉस’ के मेकर्स एक्ट्रेस रेखा को एक बड़ी जिम्मेदारी देने का फैसला किया है। रेखा शो में ‘ट्री ऑफ फॉर्च्यून’ नाम के एक नए फीचर के लिए वॉयसओवर कर रही हैं। रेखा की आवाज सुनना ‘बिग बॉस’ के दीवानों के लिए कॉफी खास होने वाला है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ को अब सिर्फ 5 सप्ताह ही बचे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

‘बिग बॉस 15′ के पहले दिन ही रेखा खास जिम्मेदारी निभाती हुई देखी जाएंगी।’ट्री ऑफ फॉर्च्यून’ फॉर्मेट के जरिए रेखा शो के सभी कंटेस्टेंट को सलमान खान से मिलताएंगी। वहीं रेखा शो के टॉट कंटेस्टेंट्स के साथ प्लस और माइनस पॉइंट्स को भी हाइलाइट करते ​करते हुए उनकी खूबियां बताएंगी। साथ ही ये भी बताएंगी कि आखिर क्यों टॉप कंटेस्टेंट्स इस बिग बॉस 15 का हिस्सा बन सकते हैं।

रेखा शो के दौरान ये भी बताएंगी कि वे कैसे रियलिटी शो के 15वें सीजन में एंट्री करने के लिए मजबूत दावेदार हैं। सुनने में ये भी आ रहा है कि रेखा ने पहले से ही जुहू स्टूडियो में इसके लिए डबिंग कर ली है। इस शो का प्रोमो सामने आया है, जिसमें रेखा नजर आ रही हैं। प्रोमो में रेखा कह रही हैं, ये इश्क भी कैसे-कैसे इम्तेहानों से गुजरता है। कल तक जो सिर्फ एक फर्ज था, वो आज मोहब्बत बन चुका है, लेकिन प्यार और ऐतबार साथ-साथ कहां चलते हैं।

ऐसे में अतीत अगर आंधी बनकर लौट आए तो…? रेखा कहती हैं, मुरझाए हुए लम्हों की यादें ताजा हो जाती हैं, न चाहते हुए भी कल का प्यार आज का फर्ज बन गया है। वही सम्राट, पत्रलेखा को तलाक की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं। शो में रेखा, विराट और सई को प्यार की क्लास देंगीं। शो में इस समय सई और विराट के बीच लव का एंगल दिखाया जा रहा है। विराट और सई के बीच जल्द ही हनीमून ट्रैक दिखाया जाएगा।

इसे भी पढ़ें:5 राशियों के लिये मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं सूर्य, सिंह राशि में कर रहे प्रवेश