सलमान हो या शाहरुख इन आदतों के सब हैं मजबूर, आप भी जानिए अपने चहेते स्टार की आदतें

0
62

फिल्मी पर्दों पर अपने अभिनय से दर्शकों का मन मोह लेने वाले ये बॉलीवुड स्टार अपनी आम जिंदगी में भी हमारी  और आपकी की तरह कुछ सामान्य आदतों के गिरफ्त में होते हैं। जिसका खुलासा खुद ये कई मौकों पर कई इंटरव्यू में कर चुके है। सलमान से लेकर शाहरुख ने तक ने इंटरव्यू के दौरान कई मौकों पर अपनी इन हेरतअंगेज आदतों का खुालासा किया है। इस कड़ी में आज हम आपको अपनी इस खास रिपोर्ट में कुछ ऐसे ही एक्टर और एक्ट्रेस की उन  अजीबोगरीब आदतों से रूबरू कराने जा रहे है, जिनकी गिरफ्त में वे आज भी बने हुए हैं।

ये भी पढ़े :17 सालों बाद सलमान और अपने रिश्ते पर विवेक ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली बड़ी बात, ऐश्वर्या राय थी वजह

जैसे कि आपको यह जानकर हैरानी हो सकती है कि बॉलीवुड के दंबग उर्फ सलमान खान को अपनी आम जिंदगी में साबून इकट्ठा करने का शौक है। आप यह जानकर हैरत में पड़ सकते हैं, मगर यह एक हकीकत की वे अपने खाली टाईम में साबून इकट्ठा किया करते हैं। वह पूरी दुनिया में हैंडमेड सोप, हर्बल सोप से लेकर डिजाइनर सोप तक कई तरह के साबुन इकट्ठे करते रहते हैं।

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेना की आदतों के बारे में यदि आपने जान लिया तो आप दांतों तले चने चबाने लग जाएंगे। दरअसल, उन्हें सांप पलाने का खूब शौक है। एक मर्तबा उन्होंने खुद खुलासा करते हुए कहा था कि एक मर्तबा उन्होंने अजगर पाला थ। जी हां..जानकर हैरत होती है कि आखिर कोई ऐसे शौक पाल भी कैसे सकता है। मगर यह एक हकीकत है। इतना ही नहीं, यहां तक तो चलिए बात एक पल के लिए समझ में भी आती है, मगर उन्हें एक बड़ा अजीब सा शौक है, जिसे जान हैरत में पड़ सकते हैं। दरअसल, उन्हें खुले मेंं नहाने का शौक है। रिपोर्ट की मानें तो उनके घर पर टैरैस में बाथ टब रखा हुआ मिला था।मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट को हर चीज में पर्फेक्शन पसंद है लेकिन नहाने से नफरत है।इस बीच हम सबके चहेते सेफ अली खान को बड़ा अजीब का शौक है। उन्हें बाथरूम में काफी वक्त बीताते हैं। बताया जाता है कि वे बाथरूम में किताबे पढ़ते हैं।जीतेंद्र की यह आदत जानकर आप काफी हैरान हो सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें कमोड पर बैठकर फल खाने की आदत है। इसके साथ ही सनी लीओनी भी एक बेहद ही अजीब आदत का शिकार हो चुकी है। दरअसल, उन्हें शूटिंग के दौरान बार-बार पैर धोने की आदत है।शाहरुख खान लग्जरी लाइफ जीते हैं और उनमें एक बेहद अजीब आदत है। वह घर पर कभी भी अपने जूते नहीं उतारते। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि वे कभी-कभी जूते पहनकर सो जाते हैं।