Tuesday, January 19, 2021
Home मनोरंजन BB 14: राखी सावंत पर है भूत का साया, जैस्मीन भसीन सुनकर...

BB 14: राखी सावंत पर है भूत का साया, जैस्मीन भसीन सुनकर हुईं हैरान

टीवी का फेमस और कंट्रोवर्सियल रियल्टी शो बिग बॉस 14 में अब कई नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो चुकी हैं। इनमें से अधिकतर बिग बॉस के पुराने सीजन के कंटेस्टेंट्स हैं। जिनकी एंट्री अब शो में चैलेंजर्स के तौर पर एंट्री हुई है। वहीं इनमें ड्रामा क्वीन और फेमस एक्ट्रेस राखी सावंत भी शामिल हैं। राखी ने जिस दिन से इस शो में एंट्री की है उसी दिन से वह चर्चा में हैं। केवल यही नहीं राखी सावंत बिग बॉस 14 में अपने बेहेवियर को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं अब उन्होंने बताया कि वह किसी भूत के साये में हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि जब वह खुद को आईने में देखती हैं तो काफी डरावनी लगती हैं। राखी सावंत जैसे ही इस बात को खत्म करती हैं वैसे ही इसे सुनकर जैस्मीन भसीन डरने लगती हैं और हैरान और परेशान हो जाती हैं।

इसे भी पढ़ें:-बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों को हुआ कम उम्र के लड़कों से प्‍यार, आज हैं इस हाल में

बिग बॉस 14 में चैलेंजर्स के तौर पर अर्शी खान, विकास गुप्ता, मनु पंजाबी, कश्मीरा शाह और राहुल महाजन ने भी एंट्री ली है। बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट्स जैस्मीन भसीन, एजाज खान, अली गोनी, रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और अनुभव शुक्ला हैं। यह सभी कंटेस्टेंट्स अपने खेल और रणनीति के कारण काफी चर्चा में हैं और बिग बॉस 14 के होस्ट सलमान खान ने भी इन सभी की तारीफ की है।

वहीं बिग बॉस 14 में एक और नए कंटेस्टेंट ने एंट्री ली है। यह कंटेस्टेंट भाजपा की नेता सोनाली फोगाट हैं। सोनाली फोगाट ने बिग बॉस 14 के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट प्रवेश किया है। उन्होंने जाने से पहले अपनी जिंदगी के बारे में कई चौंकाने वाले राज खोले थे।

उन्होंने बताया कि उनके पति के निधन के बाद उन्हें कैसे संघर्ष करना पड़ा। पति के निधन के बाद बहुत से लोगों ने उनका मानसिक उत्पीड़न करने का भी प्रयास किया। उस वक्त सोनाली फोगाट बहुत अकेली पड़ गई थीं।

इसे भी पढ़ें:- Bigg Boss 14 में आते ही फूट-फूटकर रोईं बीजेपी की दबंग नेता सोनाली फोगाट, जानें क्या है वजह

Most Popular