BB 14: अपने से छोटे उम्र के लड़के को डेट कर चुकी हैं पवित्रा पुनिया, इस वजह से कर लिया था ब्रेकअप

44
pavitra punia

टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss) के कंटेस्टेंट काफी चर्चा में रहते हैं। इस शो की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) काफी एक्टिव कंटेस्टेंट हैं जो लगातार अपने लिए आवाज उठाती नजर आ रही हैं। वह अब तक की मजबूत कंटेस्टेंट में से एक हैं। पवित्रा पुनिया काफी बोल्ड एक्ट्रेस हैं। धीरे धीरे उनसे जुड़े कई राज अब सामने आ रहे हैं। पवित्रा पुनिया ने अपने से छोटे उम्र के लड़के को डेट किया था और उन्होंने हाल ही में, ब्रेकअप की वजह का भी खुलासा किया है। आइए जानते हैं आखिर क्यों पवित्रा पुनिया ने अपने से छोटे बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप किया।

यह भी पढ़े- अक्षय कुमार ही नहीं, अमिताभ बच्चन से गोविंदा तक एक्टर्स पहन चुके हैं साड़ी, खूब जंच रहे थे सितारें

पवित्रा पुनिया ने हाल ही में जैस्मीन भसीन और शहजाद देओल के संग अपने निजी मामलों के बारे में बात करती नजर आईं। पवित्रा ने जगजाहिर किया कि वह अपने से छोटे लड़के प्रतीक सहजपाल के साथ रिलेशनशिप में रहीं। कुछ समय साथ रहने के बाद उन्होंने इस रिश्ते को खत्म करना सही समझा। उन्होंने बताया कि उन्होंने ये रिश्ता प्रतीक के करियर को ध्यान में रखते हुए तोड़ा। पवित्रा नहीं चाहती थी कि उनकी वजह से प्रतीक अपने करियर से भटके।

प्रतीक के साथ ब्रेकअप करते हुए पवित्रा ने कहा था, ‘तुम अब बच्चे नहीं रहे, तुम्हें अपने करियर पर फोकस करने की जरूरत है। मेरे से छोटे भी हो आप। अब इसको मेरा बड़प्पन समझ लो या फिर समझदारी समझ लो। मेरा आपके साथ रहना आपके करियर के लिए गलत था क्योंकि पजेसिव होकर, मैं किसी चीज को नापसंद करके, आपके काम में रुकावट नहीं पैदा करूंगी।’

पवित्रा ने यहां तक कहा कि वह प्रतीक को लेकर पॉजेसिव थी, जिसकी वजह से प्रतीक के करियर पर असर पड़ रहा था। यही वजह थी कि उन्होंने ब्रेकअप कर लिया। हालांकि, प्रतीक भी पवित्रा के लिए कुछ कम पागल नहीं थे। रिपोर्ट के मुताबिक, जब पवित्रा प्रतीक से घर से जाने को कहती हैं तो प्रतीक गुस्से में अपना हाथ दीवार पर मार देते हैं और उनके हाथ से खून बहने लगता है।

बता दें कि, पवित्रा ने खुद कबूला था कि उन्होंने एक समय में दो लड़कों को डेट किया है। यहां तक कि, पवित्रा को उनके एक्स बॉयफ्रेंड और बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा ने उन्हें ‘स्कैंडलस एक्स’ कहा था जिसकी वजह से पवित्रा काफी चर्चा में आ गई थीं। पारस ने खुलासा किया था कि पवित्रा ने उनसे अपने शादीशुदा होने की बात छिपाई थी। वहीं, पवित्रा का ये वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्होंने एक ही समय में दो लोगों को डेट किया था। माना जा रहा है कि इनमें से एक पारस छाबड़ा भी हैं।

यह भी पढ़े- आखिर किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा, पति की हो चुकी है मौत, जानें राज