Tuesday, January 26, 2021
Home मनोरंजन BB 14: कविता कौशिक के पति का खुलासा छीन लेगा अभिनव से...

BB 14: कविता कौशिक के पति का खुलासा छीन लेगा अभिनव से जीत! बोला- शराब के नशे में..

टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 14 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। शो में फिनाले विक चल रहा है। घर में सभी कंटेस्टेंट के बीच भंयकर टास्क फाइट देखने को मिल रही है लेकिन इन्ही टास्क के दौरान एक्ट्रेस कविता कौशिक और रुबीना दिलैक के बीच कैटफाइट देखने को मिली। जिस वजह से कविता के घर से बाहर जाने का फैसला लिया और अब कविता बिग बॉस 14 से बाहर हो चुकी है। शो छोड़ने से पहले कविता ने अभिनव शुक्ला को बेनकाब करने की धमकी दी थी। वहीं, कविता के घर से बाहर आने पर उनके पति रोनित बिश्वास ने अभिनव से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए है। जिससे सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई है।

कविता कौशिक के पति रोनित बिश्वास ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए अभिनव शुक्ला पर सनसनीखेज खुलासा किया। उन्होंने दावा किया कि अभिनव एक जेंटलमैन नहीं है क्योंकि वह रात को नशे में उनकी पत्नी कविता को फोन करते थे। जिससे तंग आकर उन्होंने अभिनव के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की थी। रोनित विश्वास ने अपना पहला ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मुझे लगता है कि अब सच्चाई बताने का समय आ चुका है। टीवी पर नजर आ रहा ये इंसान एक जेंटलमैन नहीं है। अभिनव शुक्ला को एल्कोहल लेने की आदत है। उसने नशे की हालत में मेरी पत्नी को कई बार फोन किया है। वो मेरी पत्नी से आधी रात में मिलना चाहता था। इसके अलावा भी बहुत कुछ है जो अभिनव शुक्ला के बारे में बताया जा सकता है. एक बार तो हालत ऐसी हो गई थी कि मुझे और मेरी पत्नी को उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवानी पड़ गई थी।’

वहीं, अपने दूसरे ट्वीट में रोनित ने लिखा, ‘ये वही इंसान है, जिसने हमसे काम की भीख मांगी है। अभिनव शुक्ला मेरे घर पर मदद मांगने आया था वह एक फिल्म बनाना चाहता था. केवल अभिनव शुक्ला के लिए हमने उस फिल्म में काम करने के लिए कोई फीस नहीं ली। मैंने उसे अपने घर में शूटिंग करने की जगह दी। वह अपने घर पर कुछ कारणों के चलते शूटिंग नहीं कर पा रहा था। अब अभिनव शुक्ला बोल रहा है कि वो उसी महिला से बदला लेगा, वो अपने आप को मर्द कहता है। क्या ये वाकई सच है।’ वहीं, रोनित के इन ट्वीट से सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर अभिनव शुक्ला की जेंटलमेन वाली इमेज से हर कोई खुश है। जिस वजह से फैंस रोनित के इस खुलासे से काफी ज्यादा हैरान है।

Most Popular