Categories
मनोरंजन

BB 13: सलमान के पारस-अरहान पर उठाए हुए सवाल पर भड़के KRK, कहा- आप कितनी लड़कियों की जिंदगी से खेले

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. इन दिनों वो कलरस् टीवी पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस 13 को होस्ट कर रहे हैं. आए दिन घर में रह रहे सदस्यों की पर्सनल लाइफ को लेकर एक न एक खुलासा होता हा तरह है, और यही कारण है कि इस बार सारे सीजन के रिकॉर्ड बिग बॉस ने तोड़ दिए हैं.

हालांकि जिस तरह से सलमान घर के सदस्यों की पर्सनल लाइफ की पोल को कोलते हुए देखे जाते हैं, उसे सुनने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि शो के मेकर्स जानबूझकर सलमान से ये सब कहलवाना चाहते हैं. शायद यही वजह है कि अब अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहने वाले केआरके ने एक बार फिर सलमान पर तंज कसा है.

KRK का सलमान को लेकर ट्वीट
KRK ने सलमान खान को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि सलमान ने पारस और अरहान से कहा कि तुम लड़की की जिंदगी से खेल रहे हो. भाई आप भी तो कितनी लड़कियों की जिंदगी से खेले हो.

सलमान का कंटेस्टेंट के रिश्तों पर उठाया गया सवाल

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1219289115629363201

दरअसल इस हफ्ते के बीते वीकेंड के वॉर में सलमान खान ने माहिरा और पारस पर कई सवाल दागे. इसके साथ ही उन्होंने पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी का भी जिक्र करते हुए कहा कि जिस तरह पारस माहिरा के साथ नजदीकियां बढ़ा रहे हैं वो उनका गेम प्लान है. तो वहीं माहिरा का कहना था कि पारस उनके साथ ऐसा नहीं कर सकता.

इसके अलावा सलमान ने असीम रियाज को भी लताड़ लगाया था, और उन्होंने असीम से ये भी कहा था कि जब उन्हें हिमांशी के बारे में सब कुछ पता था कि वो बाहर एक रिश्ते में बंधी हुई हैं, तो उन्हें हिमांशी से नजदीकियां नहीं बढ़ानी चाहिए थी. असीम की वजह से हिमांशी का रिश्ता टूटा है. इससे पहले सलमान को रश्मि और अरहान के रिश्ते में भी हस्तक्षेप करते हुए देखा गया था.

ये भी पढ़ें:- सलमान ने खोली अरहान की पोल, तो KRK ने सुनाई खरी-खोटी, कहा- घमंडी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *