अमिताभ बच्चन के कमरे में घुसा चमगादड़, ट्वीट कर बोले- कोरोना पीछा नहीं छोड़ रहा

0
570
bigg b

बॉलीवुड के बिग बी यानी की अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते है। इन दिनों वह लगातार फैन्स को कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने के तरीके बता रहे है। ताकि लोग घर में रहते हुए अपने आप को सुरक्षित रख सके। लेकिन लगता है अपने घर में खुद अमिताभ बच्चन सुरक्षित नहीं है। तभी तो उनके बंगले में चमगादड़ ने हमला कर दिया। जिसकी जानकारी अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर दी। अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने घर में चमगादड़ घुसने की जानकारी दी। साथ ही ये भी बताया कि चमगादड़ को देकर अमिनेता की क्या हालात हुई थी।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट करते हुए लिखा, “जूरी के देवियों और सज्जनों, इस घंटे की सबसे बड़ी ब्रेकिंग न्यूज, क्या आप विश्वास करेंगे। जलसा में एक चमगादड़ मेरे कमरे में घुस आया। तीसरे फ्लोर पर मेरे कमरे में। बड़ी मुश्किल से उसे बाहर निकाला, कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं रहा।” वही सोशल मीडिया पर जैसे ही अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया। वैसे ही आग की तरह खबर फैल गई। हर कोई इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। तो कई लोग उनका हाल-चाल भी पूछ रहे है।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो साल 2020 अमिताभ बच्चन का काफी धमाकेदार साल रहने वाला है। इस साल उनकी बेक टू बेक कई धमाकेदार फिल्में रिलीज होने जा रह है। इस लिस्ट में ‘चेहरे’, ‘झुंड’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘गुलाबो-सिताबो’ शामिल है। हाल ही में बिग बी की फिल्म ‘झुंड’ का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था। जिसमें वह कोच के रूप में नजर आ रहे थे।

ये भी पढ़ें:-जब एयरपोर्ट से होटल तक अमिताभ बच्चन के पीछे भागे थे विदेशी फैंस, देखें कैसा था नजारा