एक्टर विवेक ओबेरॉय के घर बेंगलुरु पुलिस ने की छापेमारी, ड्रग्स केस से जुड़े है तार, जानें पूरा मामला

30
vivek news

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के घर बेंगलुरु पुलिस ने छापेमारी की है। बेंगलुरु पुलिस ने एक्टर के घर गुरुवार दोपहर एक बजे छापेमारी की। इस दौरान विवेक ओबेरॉय के घर दो इंस्पेक्टर पहुंचे। vivek2 दरअसल पुलिस विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अलवा की तलाश में जुटी है। पुलिस की जानकारी मिली थी कि अलवा विवेक ओबेरॉय के घर है। जिस वजह से बेंगलुरु पुलिस विवेक ओबेरॉय के मुंबई के जुहू स्थित घर पहुंच गई।

पुलिस के मुताबिक, ‘आदित्य अलवा फरार है। हमें जानकारी मिली है कि अलवा उनके (विवेक ओबेरॉय) घर में छुपा है। आदित्य को ढूंढ़ने को लेकर यह छापेमारी है। मामले में कोर्ट से वारंट लिया गया है और क्राइम ब्रांच की टीम बंगलूरू से मुंबई पहुंची।‘ विवेक बता दें कि आदित्य अलवा पर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों को कथित तौर पर ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है। इस केस में क्राइम ब्रांच की टीम ने एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि आदित्य अलवा कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अलवा के बेटे है। वह काफी समय से फरार है। सैंडलवुड ड्रग्स रैकेट में पुलिस उनकी तलाशी में जुटी है। संजनाVivek oberoi, विवेक ओबेरॉय, sandalwood drug scandal, sandalwood drug case, Entertainment News इस केस में पुलिस ने चार सितंबर को रागिनी को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी को भी गिरफ्तार किया गया।