Monday, December 6, 2021

गंजा सिर, चोट के निशान, देबिना बनर्जी की हालत देख पहचानना हुआ मुश्किल, खुद एक्ट्रेस ने बताया इस हाल का कारण

Must read

- Advertisement -

मुंबई(Mumbai)। टीवी में सीता के किरदार से घर-घर में अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस और गुरमीत चौधरी(gurmeet chaudhary) की पत्नी देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) को आज हर कोई जानता है. उन्होंने अपनी एक्टिंग से टीवी इंडस्ट्री में एक अलग जगह बनाई है. वैसे तो देबिना ने टीवी के कई सीरियल में काम किया है लेकिन रामायण में देवी सीता का किरदार निभाने के बाद उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली. इसके अलावा देबिना को कई रिएलिटी शोज में देखा गया है. देबिना सोशल मीडिया(social media) पर भी एक्टिव रहती हैं. अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. वहीं हालही में एक बार फिर उन्होंने अपने फैंस के लिए कुछ शेयर किया है. लेकिन इस बार उनके फैंस खुश होने की जगह हैरान हो गए हैं. उनका ये वीडियो देखने के बाद हर कोई जानना चाहता है कि आखिर उनके साथ ऐसा क्या क्या हो गया है.

- Advertisement -

दरअसल, देबिना बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम(instagram) पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) का गंजा सिर और बीमार चेहरा दिख रहा है. वह काफी बीमार नजर आ रही हैं. उनके गाल पर एक बड़ा सा घाव भी दिख रहा है. खूबसूरत देबिना की ये हालत देखकर हर कोई हैरान है. हर कोई उनके इस वीडियो को देखकर कमेंट कर रहा है और उनके हाल के बारे में पूछ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

जब आप इस वीडियो को पूरा देखेंगे तब आपको समझ आएगा. दरअसल, देबिना ने अपना ये लुक अपनी फिल्म के लिए रखा है. इस फिल्म में उन्होंने एक बीमार व्यक्ति का किरदार निभाया है. जिसका नाम बिजोया है. बिजोया का किरदार, एक सुपर मॉडल के रूप में शुरू होता है. इस रोल में परफेक्शन के लिए देबिना को काफी मेहनत करनी पड़ी. इस बदलाव के लिए देबिना को घंटों प्रोस्थेटिक्स से गुजरना पड़ा. वहीं इस फिल्म में उनके साथ उनके पति गुरमीत चौधरी भी नजर आने वाले है.

बता दें कि फिल्म ‘शुभो बिजोया’ OTT पर रिलीज हुई है. इस फिल्म की खास बात यह है कि 11 साल बाद लोगों को स्क्रीन पर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) एक साथ नजर आने वाले हैं. दोनों ने ‘रामायण’ में  राम और सीता का किरदार निभाया था. इसके बाद दोनों ने रियल लाइफ में भी एक दूसरे को जीवनसाथी बनाया था.

इसे भी पढ़ें-अमेरिकी संसद ने रिपोर्ट में किया दावा, कहा- भारत भी बना रहा खतरनाक ‘हाइपरसोनिक मिसाइल’

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article