Tuesday, January 31, 2023

Jubin Nautiyal के चाहने वालों के लिए आई बुरी खबर, सिंगर को अस्पताल में कराया गया भर्ती, सीढ़ियों से गिरने पर आई गहरी चोट

जुबिन नौटियाल घर की सीढ़ियों से कल गुरुवार को गिर गए थे जिससे उन्हें काफी गहरी चोट आई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जुबिन नौटियाल के कोहनी और पसलियों में काफी चोट आई है। जुबिन नौटियाल के शरीर के कई हिस्सों पर चोट आई है उनके सिर पर और माथे पर भी चोट लगी है। जुबिन नौटियाल का इस वक्त अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Must read

- Advertisement -

Jubin Nautiyal: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल के फैंस के लिए बहुत बड़ी खबर सामने आई है।जुबिन नौटियाल घर की सीढ़ियों से कल गुरुवार को गिर गए थे जिससे उन्हें काफी गहरी चोट आई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जुबिन नौटियाल के कोहनी और पसलियों में काफी चोट आई है। जुबिन नौटियाल के शरीर के कई हिस्सों पर चोट आई है उनके सिर पर और माथे पर भी चोट लगी है। जुबिन नौटियाल का इस वक्त अस्पताल में इलाज चल रहा है। जुबिन नौटियाल बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित सिंगर माने जाते हैं जुबिन नौटियाल की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

दाहिने हाथ में आई गहरी चोट

- Advertisement -

जुबिन नौटियाल को सीढ़ियों से गिरने से काफी गहरी चोट आई है। जुबिन नौटियाल के हाथ में गहरी चोट आई है जिसके चलते उनके दाहिने हाथ का ऑपरेशन करना पड़ेगा डॉक्टर ने साफ तौर पर कह दिया है। कि इस हाथ से कोई भी कार्य ना करें नहीं तो उन्हें काफी दिक्कत होगी। जुबिन नौटियाल के फैंस ने जैसे ही यह खबर सुनी है तो उन्हें बहुत बड़ा झटका लगा है। जुबिन नौटियाल के फैंस उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jubin Nautiyal (@jubin_nautiyal)

अभी हाल ही में रिलीज हुआ था नया सॉन्ग

जुबिन नौटियाल का नया सॉन्ग अभी हाल ही में रिलीज हुआ था। जुबिन नौटियाल ‘तू सामने आए’ रिलीज हुआ था जुबिन नौटियाल ने इस गाने में योहानी के साथ अपनी आवाज दी थी। जुबिन नौटियाल का यह गाना गुरुवार को ही रिलीज किया गया है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है। उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में एडमिट कराया गया है और वहां पर उनका इलाज चल रहा है।

READ MORE-‘बड़ा पछताओगे’ गाने पर स्मृति ने किया ऐसा डांस परफॉर्मेंस देखकर भावुक हो गई Nora Fatehi ,आ गई ब्रेकअप के दिनों की याद

- Advertisement -

More articles

Latest article